पीलीभीत: दावत में जाने के बाद लापता हुए ग्रामीण का नहर में मिला शव

परिजन बोले- वाहन से टक्कर लगने के बाद किसी ने नहर में फेंक दी लाश

पीलीभीत: दावत में जाने के बाद लापता हुए ग्रामीण का नहर में मिला शव

पीलीभीत/गजरौला, अमृत विचार: घर से दावत में जाने के लिए निकले ग्रामीण का दो दिन लापता रहने के बाद पांच सौ मीटर की दूरी पर नहर में शव मिला। सिर पर चोट लगी हुई थी। परिजन ने हादसे के बाद साक्ष्य छिपाने की नियत से शव को नहर में फेंकने की आशंका जताई। गजरौला पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज छानबीन में जुट गई है। 

गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम नदहा के निवासी बाबूराम (50) पुत्र नेवाराम मजदूरी करते थे। शनिवार को सुबह घर से चले गए। उसके बाद शाम को गांव के बाहर की तरफ एक फार्मर के झाले पर दावत थी। उसमें भी बुलावा आने पर बाबूराम शाम करीब पांच बजे पहुंचे। उसके बाद से वह लापता हो गए थे। देर रात तक जब वापस घर नहीं आए तो परिवार वाले चिंतित हो गए। दूसरे दिन रविवार को तलाश शुरू कर दी गई। गजरौला थाने पहुंचकर परिजन ने पुलिस को भी ग्रामीण के लापता होने की सूचना दे दी। 

उसके बाद खुद भी तलाशते रहे। सोमवार सुबह परिजन तलाशते हुए जा रहे थे कि गांव के बाहर की तरफ नहर में लापता बाबूराम का शव उतराता मिला। सिर में चोट लगी हुई थी। इसकी सूचना मिलने पर गजरौला पुलिस भी पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

परिजन का कहना था कि सिर पर लगी चोट को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दावत में आए किसी मेहमान के वाहन से हादसा हुआ और फिर बचने के लिए शव को नहर में फेंक दिया गया होगा। इसी आशंका को लेकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई। उधर, घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा रहा। सभी का रोकर बुरा हाल था। मृतक के एक बेटा और दो पुत्री है। जिसमें बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: घर में घुसे कुत्ते को पीटकर ले ली जान 

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : न्यूजीलैंड ने युगांडा को नौ विकेट से हराकर खोला खाता, टिम साउथी ने चार रन देकर झटके तीन विकेट
लखनऊ: नैनीताल बैंक बेचने के विरोध में हड़ताल, अधिकारियों और कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन 
मुरादाबाद: व्यवस्था बदहाल, कहीं टूटी टोटी तो कहीं वाटर कूलर खराब, कई स्थानों पर खराब पड़े सार्वजनिक प्याऊ
युवती की मौत पर फूलबेहड़ में बवाल: आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजनों ने रोका अंतिम संस्कार, भारी पुलिस बल तैनात
बहराइच: अग्निकांड में नकदी और समान जलकर राख
लखीमपुर खीरी: चोरों ने पटेलनगर में शिक्षक के घर को बनाया निशाना, नकदी समेत उड़ाए लाखों के जेवर