Chitrakoot News : राधे की गतिविधियों पर नजर बनाए है एसटीएफ, एडीजी अमिताभ यश ने अधिकारियों के साथ की बैठक

Chitrakoot News चित्रकूट में एडीजी एसटीएफ ने अधिकारियों के साथ की बैठक।

Chitrakoot News : राधे की गतिविधियों पर नजर बनाए है एसटीएफ, एडीजी अमिताभ यश ने अधिकारियों के साथ की बैठक

Chitrakoot News चित्रकूट में सोमवार को एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने जेल से छूटने के बाद ददुआ गिरोह के सदस्य राधे की गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश दिए।

चित्रकूट, अमृत विचार। सोमवार को एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने दस्यु प्रभावित क्षेत्र रहे थानों के पुलिस अधिकारियों को हिदायत दी कि वे सजग रहें कि कोई नया डकैत न पनपे। बताया कि जेल से छूटने के बाद ददुआ गिरोह के सदस्य रहे राधे की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। 

एडीजी अमिताभ यश ने दस्यु ददुआ, दस्यु ठोकिया समेत एक दर्जन से ज़्यादा डकैतों का ख़ात्मा करने में अहम भूमिका निभाई है। सोमवार को एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश चित्रकूट पहुंचे और एसपी वृंदा शुक्ला की मौजूदगी में विभिन्न थाना प्रभारियों व अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि दस्युमुक्त हो चुके चित्रकूट में सतर्कता आवश्यक है, जिससे नया डकैत न पनपे। एडीजी ने कहा कि दस्यु ददुआ का दाहिना हाथ राधे जेल से छूट चुका है। ऐसे में एसटीएफ की खास नज़र राधे की गतिविधियों पर रहेगी। एसटीएफ का प्रयास है कि फिर कोई डकैत पनप न सके। एसटीएफ चित्रकूट पर विशेष ध्यान दे रही है।