शाहजहांपुर: तिरंगा यात्रा में न आने वाले युवक को पीटने वाला भाजयुमो नेता गिरफ्तार

वायरल वीडियो का मामला

शाहजहांपुर: तिरंगा यात्रा में न आने वाले युवक को पीटने वाला भाजयुमो नेता गिरफ्तार

 शाहजहांपुर, अमृत विचार। पुवायां में आरोपी भाजयुमो नेता ने अपने साथियों के साथ तीन युवकों को डंडों से पीटा था। घटना का वीडियो भी वायरल हुआ। मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मारपीट करने वाले आरोपी भाजयुमो नेता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसका चालान कर दिया। जबकि पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: रेल पटरी पर रखे लोहे के टुकड़े से टकराया इंजन, मचा हड़कंप

पुवायां के सीओ पंकज पंत ने बताया कि खुटार थाना के गांव चांदपुर निवासी संदीप शुक्ला ने रविवार की शाम भाजयुमो के पूर्व नगर अध्यक्ष अनुज मिश्रा व आलोक मिश्रा निवासी कुवरपुर थाना पुवायां तथा चार अन्य के खिलाफ मारपीट आदि की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराया था। उनका आरोप है कि तिरंगा यात्रा कि खुन्नस निकालते हुए एक राय होकर मारपीट व जान से मारने का प्रयास किया था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था।

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी अनुज मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि उनके द्वारा कस्बा में तिरंगा यात्रा निकाला जाना प्रस्तावित था। अभियुक्तों ने सदीप शुक्ला आदि को फोन पर तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए कहा था, लेकिन वह लोग मेरी तिरंगा यात्रा में शामिल नहीं हुए और अपनी तिरंगा यात्री निकाल ली।

अभियुक्त ने बताया कि वह लोग उसके घर के बाहर मिल गए और गुस्से में आकर उनकी पिटाई कर दी। सीओ ने बताया कि आरोपी के ऊपर पहले से विभिन्न धाराओं के पांच मुकदमे दर्ज हैं। टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार, एसएसआई जुगुल किशोर, हेका महेंद्र कुमार, होगगार्ड विमलेश कुमार रहे।

पुवायां कस्बे में मारपीट की घटना का एक वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसका मुकदमा तत्काल दर्ज किया गया। भाजयुमो नेता को गिरफ्तार कर चालान भेजा गया है।- पंकज पंत, सीओ- पुवायां

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: छह सूत्रीय मांगों को लेकर सेंट्रल बार एसोसिएशन के वकीलों ने किया धरना प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

ताजा समाचार

'जब कानून अपना काम शुरू करता है, तो कुछ लोग सड़कों पर उतर आते हैं', उपराष्ट्रपति धनखड़ का विपक्ष पर निशाना
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत के बाद शुरू हुई वोट बैंक की राजनीति, सपा, बसपा और कांग्रेस मुसलमानों को साधने में जुटी, हिंदू वोट सहेज रही भाजपा
Kanpur Dehat Crime: पति कमरे में सो रहा था; पत्नी घर में ये कांड करके कागजात समेत हुई फरार...पुलिस ने किया गिरफ्तार
पीलीभीत: यात्रियों के लिए खुशखबरी, एक अप्रैल से चलेगी कासगंज-टनकपुर मेला स्पेशल ट्रेन
उत्तर प्रदेश धर्मांतरण अधिनियम वैवाहिक प्रकृति वाले सभी रिश्तों के लिए आवश्यक: हाईकोर्ट
मुख्तार अंसारी की मौत पर पीलीभीत में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही फोर्स