शाहजहांपुर: रेल पटरी पर रखे लोहे के टुकड़े से टकराया इंजन, मचा हड़कंप

शाहजहांपुर: रेल पटरी पर रखे लोहे के टुकड़े से टकराया इंजन, मचा हड़कंप

शाहजहांपुर, अमृत विचार। शाहजहांपुर-रोजा के बीच डाउन लाइन की रेल पटरी अज्ञात व्यक्ति ने लोहे के टुकड़े रख दिए। लोहे के टुकड़े से मालगाड़ी का इंजन टकरा गया। लोको पायलट ने तुरंत मालगाड़ी को रोक कर अधिकारी को सूचना दी। रेल पटरी से कुछ दूरी पर लोहे टुकड़े पड़े थे, जिससे रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रेलवे एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से बोलेरो सवार दंपति की मौत, छह घायल

रेल पथ विभाग के सेक्शन इंजीनियर हरगोविंद सिंह ने रोजा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 28 जनवरी को डाउन लाइन की लांग हाल मालगाड़ी रोजा रेलवे स्टेशन से रन थ्रू पास होने वाली थी। मालगाड़ी के लोको पायलट ने रोजा रेलवे स्टेशन पर छह बजकर 40 मिनट पर रोका और बताया कि इंजन चेक कर रहे हैं। किलोमीटर 1232-22 के पास कोई चीज मालगाड़ी से टकरा गई है, जबकि लोको पायलट छह बजकर 42 मिनट पर रोजा से मालगाड़ी लेकर प्रस्थान किया था। जबकि ट्रेन संख्या 14308 शाहजहांपुर से काशन देकर चलाया गया। सेक्शन इंजीनियर ने स्टाफ को मौके पर भेजा। लेकिन उस स्थान पर कुछ नहीं मिला। 

बाद में आगे देखने पर शाहजहांपुर-रोजा के बीच किमी 1232-30 व 1232-28 के पास डाउन लाइन की उत्तर दिशा में ट्रैक से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर लोहे के तीन टुकड़े मिले, जो टुकड़े ताजे टूटे हुए थे। जो अज्ञात व्यक्ति द्वारा टुकड़ों को रेल लाइन पर रख दिया था। जिससे ट्रेन टकरा गई थी। प्रभारी निर्रीक्षक केवी सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ रेलवे एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, राज मिस्त्री की मौत