बरेली: किसानों को मुफ्त..आम जनता को नहीं मिली सस्ती बिजली, AAP का प्रदर्शन, जमकर नारेबाजी

बरेली: किसानों को मुफ्त..आम जनता को नहीं मिली सस्ती बिजली, AAP का प्रदर्शन, जमकर नारेबाजी

बरेली, अमृत विचार। बरेली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने भाजपा सरकार पर चुनाव से पहले किए वादों को पूरा न करने का आरोप लगाते हुए कलेक्टेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा।

यह भी पढ़ें- Budget 2023: बजट से बरेली के व्यापारियों को खास उम्मीदें, जानें उनकी राय...

जिसमें किसानों को मुफ्त बिजली और आम जनता को सस्ती बिजली न मिलने की बात कहते हुए सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया गया है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामसिंह मौर्य कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में सरकार बनने के बाद किसानों को मुफ्त बिजली और आम जन को सस्ती बिजली उपलब्ध कराने का वादा किया था। लेकिन सरकार ने अभी तक अपने वादे को पूरा नहीं किया है।

बल्कि बिजली की दरों में 23 प्रतिशत की वृद्धि करने का सरकार ने प्रस्ताव रख दिया है। इसके अलावा लगातार बिजली की दरों में बेतहाशा बढ़ोतरी की जा रही है, इससे जनता पर आर्थिक दबाव बढ़ रहा है। ऐसे में उनकी मांग है कि सरकार अपने वादे के अनुसार आम जन को सस्ती और किसानों के लिए मुफ्त बिजली उपलब्ध कराए। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी आंदोलन करेगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: गांव के लोगों ने किया युवक का जीना दुश्वार, SSP से लगाई न्याय की गुहार