बिजनौर : डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

मृतक की माता की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है

बिजनौर : डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

हल्दौर (बिजनौर), अमृत विचार। क्षेत्र के गांव में डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में युवक हत्या कर दी गई। आरोपी हत्या कर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच- पड़ताल की। मृतक की माता की तहरीर पर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है।

मृतक का फ़ाइल फोटो

गुरुवार को क्षेत्र के ग्राम नवादा तुला निवासी नत्थू सिंह के पुत्र का तिलकोत्सव था । समारोह में बुधवार रात डीजे पर डांस करने को लेकर देवेंद्र उर्फ काले एवं नीटू में विवाद हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गईं। मारपीट के दौरान आरोपी नीटू ने देवेंद्र उर्फ काले पर लोहे की रोड से वार कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। गंभीर घायल युवक की उपचार के लिए बिजनौर ले जाते समय  मौत हो गई । युवक की मौत का पता चलते ही परिवार मे कोहराम मच गया। 

मृतक की मां रखी देवी की तहरीर पर कार्रवाई शुरू करते हुए पुलिस ने आरोपी के परिजनों को उठाकर पूछ्ताछ शुरु कर दी। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक देवेंद्र एवं नीटू के बीच दो वर्ष पहले भी विवाद हुआ था। देवेंद्र उर्फ काले नोएडा में निजी कंपनी में कार्य करता था। जो दो दिन पूर्व परिवार के तिलकोत्सव कार्यक्रम में आया था।

ये भी पढ़ें :  बिजनौर : कक्षा आठ की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज