बिजनौर : कक्षा आठ की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिजनौर : कक्षा आठ की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

स्योहारा ( बिजनौर), अमृत विचार। दो युवकों ने कक्षा आठ की छात्रा से दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बना ली। पीड़ित छात्रा के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

महमूदपुर गांव निवासी कक्षा आठ की  छात्रा के साथ गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। आरोपियों ने छात्रा को धमकाया कि यदि उसने किसी से कुछ भी बताया तो वह उसको जान से मार देंगे। छात्रा डरी सहमी सी घर में रहने लगी लेकिन बाद में उसने हिम्मत करते हुए उसने सारी बात अपने परिजनों को बता दी।

पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर बताया कि 24 जनवरी की दोपहर जब उसकी पुत्री स्कूल में थी तो स्कूल में मध्यावकाश के दौरान वह पास की दुकान से कचरी लेने के लिए गई थी। तभी गांव के ही दो युवक कृष तथा रूपेश हरपाल उसको गन्ने के खेत में ले गए और दुष्कर्म किया। यही नहीं उन्होंने उसकी वीडियो भी बनाई और उसकी पुत्री को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने किसी से कुछ बताया तो वह उसको जान से मार देंगे।

पीड़िता ने डर के मारे घर पर किसी को कुछ भी नहीं बताया, लेकिन 30 जनवरी को जब उसको दर्द हुआ तो वह रोने लगी और उसने अपने साथ घटी सारी घटना अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद उसके पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।  इस सम्बंध में थाना प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :  बिजनौर : 20 लाख रुपये फिरौती मांगने पर दो सिपाहियों सहित चार लोग गिरफ्तार