बरेली: IMC प्रमुख तौकीर रजा बोले- सरकार के खिलाफ करेंगे दिल्ली कूच, निकालेंगे तिरंगा यात्रा

बरेली: IMC प्रमुख तौकीर रजा बोले- सरकार के खिलाफ करेंगे दिल्ली कूच, निकालेंगे तिरंगा यात्रा

फाइल फोटो

बरेली, अमृत विचार। इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने बुधवार को एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने सरकार को झूठी बताया। मौलाना तौकीर खान ने बताया कि कानून के दायरे में रहकर मुसलमान को अपनी मस्जिदों की हिफाजत के लिए आगे आना होगा। पुलिस सरकार के अनुसार काम कर रही है। हम सरकार के खिलाफ 15 दिन इंतजार के बाद दिल्ली कूच करेंगे।

यह भी पढ़ें- बरेली: मुख्यमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत लाभार्थियों से सुविधा शुल्क के नाम पर घोटाला

पूरे हिंदुस्तान से मुसलमान देश से मोहब्बत करने वाले तमाम लोग अपने-अपने इलाकों से निकलकर दिल्ली पहुंचकर तिरंगा यात्रा करेंगे और राष्ट्रपति को ज्ञापन देंगे। 21 मार्च को यात्रा दिल्ली में खत्म होगी। ज्ञापन देने वालों में 15 लोगों को शामिल किया जाएगा। बाकी समर्थन में तमाम लोग खास तौर से मुसलमान शामिल होंगे। यात्रा 15 मार्च से शुरू होगी। 

तौकीर रजा ने मोदी सरकार को बेईमान बताते हुए कहा कि इस सरकार को मुसलमानों की समस्या से कोई लेना देना नहीं है। नरेंद्र मोदी बेईमानी कर रही हैं। देश को नहीं प्रधानमंत्री को ताकत दिखाई जाएगी। पिछले दिनों प्रधानमंत्री को बहुत अदब से खत लिखा था। अनुरोध किया था। राष्ट्रगान 1911 को लिखा गया। जार्ज पंचम के आने पर जिस मार्ग से वह आए उनका जिक्र है। राष्टगान न पढ़ने वाले न सुनने वाले कि समझ मे आता है। जन-गण-मन अधिनायक शब्द किसके लिए कहा गया है।

तौकीर रजा ने प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड को लेकर कहा कि सरकार मनमाने तरीके से आरोपी के घर बुलडोजर चला रही है। यह अधिकार न्यायालय का है। बुल्डोजर चलाकर नुकसान करना सही नहीं है। तौकीर रजा ने कहा कि जिसने अपराध किया, आरोपी वह है न कि उसके घर वाले। आरोपी के घरवाले निर्दोष हैं। उनका नुकसान करना सही नहीं है, यह काम अदालत का है। अदालत के फैसले अदालत पर रहने दिया जाए। संपति ने कोई अपराध नहीं किया है। किसी भी हालत में बुलडोजर नहीं चलाना चाहिए। पुलिस का काम अपराधियों को पकड़ने का है, सजा देने का काम अदालत का है।

यह भी पढ़ें- बरेली: दिव्यांगजनों को बांटी मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल और अन्य उपकरण, सांसद बोले- ऐसे लोगों की मदद जरूर करें