मुरादाबाद : LIC कार्यालय के बाहर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

मुरादाबाद : LIC कार्यालय के बाहर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

मुरादाबाद, अमृत विचार। सोमवार को जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा पीली कोठी स्थित एलआईसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया और जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। 

ज्ञापन में कांग्रेसियों द्वारा कहा गया कि हिंडनवर्ग रिसर्च रिपोर्ट में दोषी उद्योगपति अडानी के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार संयुक्त संसदीय समिति द्वारा जाँच कराया जाना सुनिश्चित किया जाए, साथ ही प्रधानमन्त्री द्वारा एलआईसी के करोड़ों उपभोक्ताओं की मेहनत की कमाई का निवेश जबरिया अपने उद्योगपति मित्र अडानी की कम्पनियों में कराया गया हैं। 

जबकि इन कम्पनियों के शेयर हिडनवर्ग की रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद से घाटे में आ गये हैं। सरकार अब अडानी को बचाने के लिये किसी भी तरह की जाँच कराए जाने से बच रही है। उद्योगपति द्वारा किए गए घोटालों की प्रभारी कार्यवाही करते हुऐ हिंदुस्तान की गरीब जनता का पैसा सुरक्षित किया जाना सुनिश्चित कराया जाए।

ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद, महानगर अध्यक्ष अनुभव मेहरोत्रा, राजेंद्र वाल्मीकि, दानिश कुरेशी, सफदर नियाजी, आलोक खन्ना और अफसर खान सहित अन्य कांग्रेसी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें:- US Election: Joe Biden के लिए 2024 में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी की राह आसान नहीं