अयोध्या: शातिर गिरफ्तार, रेलवे में चोरी के तीन मामलों का पर्दाफाश

अयोध्या: शातिर गिरफ्तार, रेलवे में चोरी के तीन मामलों का पर्दाफाश

अयोध्या, अमृत विचार। राजकीय रेलवे की अयोध्या कैंट थाना पुलिस ने सोमवार को एक शातिर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से चोरी के तीन मामलों से जुड़ा सामान और नकदी बरामद हुआ है। जीआरपी पुलिस आरोपी को अदालत के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए लेकर लखनऊ रवाना हुई है। 
    
रेलवे स्टेशन अयोध्या के चौकी प्रभारी अशोक कुमार पाठक ने बताया कि प्लेटफार्म व ट्रेनों में यात्रियों के पर्स, जेवर, बैग व मोबाइल आदि की चोरी करने वाले 47 वर्षीय रुस्तम निवासी ग्राम दसलावन थाना हैदरगंज हाल पता पत्थरकट चौराहा कोतवाली बीकापुर को सुबह आचार्य नरेंद्र देव रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से पकड़ा गया है। इसके पास से एक टच स्क्रीन मोबाइल, कुल 3700 रुपये तथा चोरी का एक स्काई ब्लू रंग का ट्रॉली बैग मिला है। 

पूछताछ में उसने बताया कि यह सामान उसने पांच-छह माह पूर्व छपरा लखनऊ व लोकनायक एक्सप्रेस के यात्रियों से चोरी किया था। चौकी प्रभारी ने बताया कि तीनों मामलों में पीड़ितों ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कराया था। पकड़े गए रुस्तम के खिलाफ पहले से हैदरगंज थाने में गुंडा एक्ट, आर्म्स एक्ट, चोरी समेत अन्य धाराओं में नौ मामले पंजीकृत मिले हैं।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: राम मंदिर में प्रवेश के होंगे दो द्वार, कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचेंगे श्रद्धालु

 

ताजा समाचार

गोंडा: इटियाथोक के बेंदुली व करुआपारा गांव में तेंदुए से दहशत, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, वन विभाग का दावा तेंदुआ नहीं...
रुद्रपुर: डेरा कार सेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या के 6 घंटे बाद डाली सरबजीत ने FB पर पोस्ट, बताई हत्या की वजह
वाराणसी: 'अब हम होली मनाएंगे...', मुख्‍तार अंसारी की मौत पर बोलीं कृष्णानंद राय की पत्नी
अकारण बच्चे का परित्याग करना दंडनीय अपराध: सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष 
Kanpur Theft: दीवार काटकर इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम में चोरी...लाखों का माल किया पार, जांच में जुटी पुलिस
Exclusive: भाजपा संगठन ने ‘केवट’ बनकर संभाली कमान; प्रत्याशी रमेश अवस्थी ने वरिष्ठ नेताओं के घर जाकर की भेंट