अयोध्या: बच्ची को घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

अयोध्या: बच्ची को घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मिल्कीपुर, अयोध्या। जिले के इनायतनगर थाना क्षेत्र में सात वर्षिया बच्ची को एक युवक बहला-फुसला कर अपने घर ले गया और बालिका के साथ दुष्कर्म किया। प्रकरण में बच्ची के मां की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में नामजद केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण और उपचार के लिए भेजवाया है। बताया गया कि रविवार को दोपहर बाद लगभग 2 बजे 28 वर्षीय अमित मिश्रा पड़ोस की सात वर्षीय बालिका को घर में अकेला पाकर बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया।

पीड़िता की मां का कहना है कि युवक के चंगुल से भागकर पुत्री घर पहुंची तो उसने बताया कि चाचा ने उसके साथ गाली-गलौज की और जान से मार देने की धमकी देते हुए उसके साथ गलत कार्य किया। तत्काल मामले की जानकारी डायल- 112 के दी गई तो पुलिस टीम ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया। आज उसने नामजद शिकायत थाना पुलिस को दी है।

सोमवार को प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि बालिका के मां की शिकायत पर अमित के खिलाफ बालिका से दुष्कर्म, गाली-गलौज, धमकी तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत नामजद केस दर्ज किया गया है। पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजवाया गया है। नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: वार्षिकोत्सव में बोले सांसद लल्लू सिंह- पीएम व सीएम के नेतृत्व में सशक्त भारत का निर्माण