बहराइच: चार साल के मासूम बालक को कार में किया बंद, बिगड़ी हालत

बहराइच: चार साल के मासूम बालक को कार में किया बंद, बिगड़ी हालत

बहराइच, अमृत विचार। जिले के नानपारा नगर में मंगलवार को एक चार साल के बालक को कार में बंद कर दिया। जिससे बालक की हालत बिगड़ गई। बालक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। महिला ने एक मेडिकल संचालक पर पुत्र को कार में बंद करने का आरोप लगाया है।

बहराइच जनपद के कोतवाली नानपारा छेत्र स्थित डिस्ट्रिक ओला में एमएस फार्मा नमक मेडिकल एजेंसी संचालक डॉक्टर समीउल्लाह पर एजेंसी के बाहर खेल रहे बच्चे कार में लॉक करने का आरोप लगा है। परिजनों का कहना है कि उनका बच्चा चार वर्षीय नूर खेल रहा था। यह बात डॉक्टर साहब को नागवार गुजरती है।

मंगलवार को भी खेलते समय उसके बच्चे कार में बंद करके चारों शीशे लॉक कर दिया गया। पास में खेल रहे दूसरे बच्चे ने इसकी सूचना घर जाकर परिजनों को दी। तकरीबन डेढ़ घंटे बाद जब परिजन उस कार के पास पहुंचे और अपने बच्चे को अंदर बंद देखा तो उन्होंने डॉक्टर साहब से गेट खोलने की गुहार लगाई। तब तक बच्चे की हालत काफी ज्यादा बिगड़ चुकी थी। 

तत्काल परिजन बच्चे को सीएचसी नानपारा में भर्ती कराने के लिए ले गए। यहां बच्चे की हालत गंभीर देखते हुए उसे बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बालक की मां ने कोतवाली नानपारा व राजा बाजार चौकी शिकायती पत्र सौंपते हुए मामले की गुहार लगाई है। इस मामले में हेमंत कुमार गौड़ से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी कोई जानकारी नहीं है। पत्र मिलने पर जांच के बाद कार्यवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:-योगी के मंत्री दयाशंकर सिंह ने अखिलेश पर किया पलटवार, कहा- यूपी में समाप्त होने की कगार पर है सपा