हल्द्वानी: शराब की बड़ी खेप के साथ एसटीएफ और काठगोदाम पुलिस टीम ने दो शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

एसटीएफ और काठगोदाम पुलिस ने पकड़ी 160 पेटी अंग्रेजी शराब

हल्द्वानी: शराब की बड़ी खेप के साथ एसटीएफ और काठगोदाम पुलिस टीम ने दो शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

शराब की बड़ी खेप के साथ एसटीएफ और काठगोदाम पुलिस टीम ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। दोनों अंतरराज्यीय तस्कर पिकअप में लोड 160 पेटी शराब के साथ पकड़े गए हैं।

हल्द्वानी,अमृत विचार। शराब की बड़ी खेप के साथ एसटीएफ और काठगोदाम पुलिस टीम ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। दोनों अंतरराज्यीय तस्कर पिकअप में लोड 160 पेटी शराब के साथ पकड़े गए हैं। काठगोदाम थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। 
 

एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल के मुताबिक काफी दिनों से शराब तस्करी की सूचना मिल रही थी, जिस पर एसटीएफ की टीम ने काठगोदाम पुलिस टीम के साथ गुरुवार रात कार्रवाई की। सटीक सूचना पर टीम ने काठगोदाम के रानीबाग तिराहे पर एक पिकअप को रोका। पिकअप में दो लोग सवार थे और जब पिकअप की तलाशी ली गई तो उसमें 160 पेटी अंग्रेजी शराब लोड थी। आरोपी शराब के दस्तावेज नहीं दिखा सके, जिस पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम भीलकोट गरुड़ बैजनाथ बागेश्वर निवासी हरीश सिंह पुत्र मोती सिंह व सलालखोला द्वाराहाट अल्मोड़ा निवासी महेंद्र सिंह पुत्र आनंद सिंह बताया। आरोपी अल्मोड़ा से तस्करी कर यह शराब हल्द्वानी ला रहे थे और वह पहले भी कई बार शराब सप्लाई कर चुके हैं। एसटीएफ की इस कार्यवाही में आरक्षी वीरेन्द्र चौहान व आरक्षी अमरजीत सिंह की विशेष भूमिका रही।

एसटीएफ एसएसपी के मुताबिक महेंद्र के खिलाफ वर्ष 2022 में हत्या का प्रयास और लूट की रिपोर्ट दर्ज है। जबकि हरीश के खिलाफआबकारी की रिपोर्ट के साथ मारपीट और हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज है। एसटीएफ टीम में एसआई बृजभूषण गुरुरानी, एसआई प्रकाश भगत, एएनटीएफ के कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह चौहान, अमरजीत सिंह, राजेंद्र मेहरा, सुरेन्द्र सिंह कनवाल व थाना काठगोदाम टीम में एसआई फिरोज आलम, कांस्टेबल लोकेश उपाध्याय, योगेश कुमार व होमगार्ड ललित मनराल थे। 


इस नंबर पर दें एसटीएफ को सूचना
हल्द्वानी : एसएसपी एसटीएफ ने ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि वह नशे से दूर रहें। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए 0135 - 2656202 या 9412029536 पर एसटीएफ से संपर्क करें। आप सूचना अपने निकटतम थाने, चौकी को भी दे सकते हैं।