कानपुर पुलिस ने महिला के साथ लूट के आरोपियों को 12 घंटे में दबोचा

 कानपुर पुलिस ने महिला के साथ लूट के आरोपियों को 12 घंटे में दबोचा

अमृत विचार, कानपुर। नौबस्ता थानाक्षेत्र मे शुक्रवार सुबह बाइक सवार लुटेरों ने आफिस जा रही महिला के हाथ से झपट्टा मारकर पर्स लूट लिया। लुटेरों को भागता देख पीड़िता ने राहगीरों से मदद मांगी, लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें लुटेरे कैद हो गए। हरकत में आई पुलिस ने 12 घंटे के अंदर शनिदेव मंदिर के पास लुटेरों को गिरफ्तार कर पीड़िता का पर्स बरामद किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी शातिर लुटेरे है।

किदवई नगर निवासी शालिनी सिंह मोबाइल कंपनी के शोरुम में कार्य करती हैं। शुक्रवार सुबह वह घर से शोरुम जा रहीं थी।वह वृंदावन गार्डन के पास पहुंची थी, तभी पीछ से आए एक बाइक पर सवार दो लुटेरे आए और झपट्टा मारकर उनके हाथ से पर्स छीन लिया। इसके बाद लुटेरे बाबूपुरवा की तरफ भाग निकले। 

लुटेरों को भागता देख पीड़िता ने शोर मचाया, जिस पर राहगीरों ने लुटेरों का पीछा किया, लेकिन लुटेरे फरार हो गए। पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंचे विराट नगर चौकी प्रभारी उदय प्रताप ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। जिसमें लुटेरे कैद हो गए। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरु की। शनिवार सुबह लुटेरों के किदवई नगर शनिदेव मंदिर के पास होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बगाही भट्ठा निवासी करन राजपूत व विशाल ठाकुर को दबोचा। लुटेरों के पास से महिला का मोबाइल फोन, पर्स व तीन हजार रुपये बरामद किए।

यह भी पढ़ें:-Unnao: किसान हत्याकांड में इंस्पेक्टर समेत सात पुलिस कर्मी निलंबित, घटना में पुलिस की घोर लापरवाही आई थी सामने

ताजा समाचार

गोंडा: पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एसपी ने किया रूट मार्च, कहा- अफवाह फैलाने वालों पर है पुलिस की नजर
गोंडा: छापेमारी में पकड़ा गया 18 बोरी सरकारी खाद्यान्न, एसडीएम ने पूर्ति निरीक्षक को सौंपी जांच
Farrukhabad: कटरी में आतंक का पर्याय रहे कलुआ यादव के साथी को मिली फांसी; कोर्ट ने लगाया सात लाख रुपये का जुर्माना
बदायूं: शौच को गई किशोरी का अपहरण, कार में किया दुष्कर्म... तीन लोगों पर FIR
Bikru Kand: बचाव पक्ष का अभियोजन गवाह से जिरह का अवसर समाप्त, एंटी डकैती कोर्ट में अब दो अप्रैल को होगी सुनवाई
लखनऊ: प्रॉपर्टी डीलर ने धोखाधड़ी कर किसान की बेची पुश्तैनी जमीन, जेसीपी लॉ एंड आर्डर के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया केस