Unnao: किसान हत्याकांड में इंस्पेक्टर समेत सात पुलिस कर्मी निलंबित, घटना में पुलिस की घोर लापरवाही आई थी सामने

उन्नाव में किसान हत्याकांड में इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित किए गए।

Unnao: किसान हत्याकांड में इंस्पेक्टर समेत सात पुलिस कर्मी निलंबित, घटना में पुलिस की घोर लापरवाही आई थी सामने

उन्नाव में किसान हत्याकांड में इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित किए गए है। घटना में पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई थी।उन्नाव में किसान हत्याकांड में इंस्पेक्टर समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित किए गए है। घटना में पुलिस की घोर लापरवाही सामने आई थी।

उन्नाव, अमृत विचार। बिहार थानाक्षेत्र में किसान की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में शनिवार शाम एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बड़ी कारवाई करते हुए एक इंस्पेक्टर, एक दारोगा समेत सात पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। 
 
कारवाई की जद में बिहार एसओ रहे सुधीर कुमार सिंह, दारोगा जय नारायण के अलावा पांच सिपाही भी आए हैं। वहीं एसपी ने मानिटरिंग सेल में तैनात रहे इंस्पेक्टर संदीप कुमार शुक्ला को बिहार थाने का प्रभार सौंपा है। बता दें कि मृतक राजाराम की पत्नी शिवदेवी ने घटना के समय गांव में पुलिस कर्मियों के मौजूद होने के बाद भी सुनवाई न करने का आरोप लगाया था। वहीं ग्रामीण घटना से एक दिन पहले फायरिंग के आरोपी मंगल के गांव में होने की बात बताने पहुंचे थे जिस पर एसओ ने उन्हें दुत्कार कर भगा दिया था। घटना में थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आने पर एसपी ने यह कारवाई की है।