बरेली : कोर्ट मैरिज  से नाराज युवती के परिजनों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती 

बरेली : कोर्ट मैरिज  से नाराज युवती के परिजनों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती 

बरेली, अमृत विचार। एक युवक को एक युवती से कोर्ट मैरिज करना भारी पड़ गया। युवती के परिजनों ने इस बात से नाराज होकर युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार न होने पर उसे लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया  गया है। वहीं पीड़ित की मां ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना मीरगंज के मोहल्ला मेवात निवासी शबाना ने बताया कि उसके बेटे जीशान ने 09 फरवरी 2023 को नाजरीन से कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिससे नाजरीन के परिवार वाले उससे रंजिश मानने लगे और उसके बेटे जीशान की जान के दुश्मन बन गए। उक्त लोगों से परेशान होकर जीशान ने कोर्ट से अपनी व अपने पत्नी की सुरक्षा का आदेश ले लिया ताकि नाजरीन व जीशान की सुरक्षा हो सके।

मंगलवार शाम इमामबाड़े वाली गली में उनका बेटा जीशान दुकान का सामान लेने गया हुआ था। तभी इकबाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। धारदार हथियारों से वार कर उसे घायल कर दिया। वह बेहोश होकर गिर गया। भीड़ इकट्ठा होते देख उक्त लोग भाग खड़े हुए। उसके बेटे का इलाज लखनऊ में चल रहा है और अपनी मौत से लड़ रहा है। थाने में शिकायत करने पर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुचकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें : अडाणी मुद्दे पर ईडी कार्यालय तक मार्च निकालेंगे विपक्षी सांसद