रायबरेली: सड़क हादसे में शराब सेल्समैन की मौत, घर से ड्यूटी पर जा रहा था मृतक

रायबरेली: सड़क हादसे में शराब सेल्समैन की मौत, घर से ड्यूटी पर जा रहा था मृतक

भदोखर( रायबरेली) अमृत विचार। छुट्टी पर घर गए शराब ठेके के सेल्समैन की वापस लौटते समय सड़क हादसे में मौत हो गई है। किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मारी और वाहन तेजी के साथ भाग गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  यह हादसा प्रतापगढ जौनपुर हाईवे पर हुआ है।

प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज निवासी बलवंत ( 30 वर्ष)पुत्र कामता प्रसाद राही के निकट शराब ठेके में सेल्समैन का कार्य करता था। गुरुवार देर रात घर में छुट्टी बिताने के बाद बाइक से वह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। जैसे ही उसकी बाइक मेजरगंज के निकट पहुंची तभी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर होकर सड़क पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उसके बाद राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में शराब ठेके के सेल्समैन की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-Bahraich News: बहराइच- गोंडा मार्ग पर कार की टक्कर से दादी-पौत्र और गोवंश की दर्दनाक मौत

ताजा समाचार

बहराइच: ताइक्वांडो खिलाड़ी नव्या अब साई हॉस्टल लखनऊ में लेंगी प्रशिक्षण, परिजनों में खुशी की लहर
Exclusive: कांग्रेस ने सपा के साथ चुनाव अभियान को दी गति, लेकिन माकपा और भाकपा के साथ मंत्रणा अभी बाकी
प्रयागराज: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद हाई अलर्ट, जुमे की नमाज पर बढ़ाई सुरक्षा
Auraiya: गजब! पुलिसकर्मी बना हीरो! बना डाली रील पर रील, कभी थाने में तो कभी जीप के बोनट पर दिखाया स्टाइलिश अंदाज...देखें- VIDEO
सुलतानपुर: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अलर्ट है प्रशासन, सोशल मीडिया पर भी नजर
वाराणसी: मुख्तार की मौत के बाद कृष्णानंद राय के घर पर जश्न का माहौल, पत्नी अलका व बेटे पीयूष ने लिए बाबा विश्वनाथ के दर्शन