Bahraich News: बहराइच- गोंडा मार्ग पर कार की टक्कर से दादी-पौत्र और गोवंश की दर्दनाक मौत

कार पर सवार पुलिस उपनिरीक्षक हुआ रफूचक्कर, चालक भी फरार

Bahraich News: बहराइच- गोंडा मार्ग पर कार की टक्कर से दादी-पौत्र और गोवंश की दर्दनाक मौत

बहराइच- गोंडा पर उधरना सरहदी गांव के निकट तेज रफ्तार कार दादी-पौत्र को रौंदते हुए गाय से जा टकराई

विशेश्वरगंज/ बहराइच, अमृत विचार। बहराइच- गोंडा मार्ग पर उधरना सरहदी गांव के निकट गोंडा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार शुक्रवार सुबह सड़क किनारे जा रहे दादी-पौत्र को रौंदते हुए गाय से जा टकराई। महिला और गाय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मासूम पौत्र ने अस्पताल पहुंचते समय दम तोड़ दिया।

कार पर सवार पुलिस उपनिरीक्षक चालक समेत फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है, लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। गोंडा की ओर से शुक्रवार सुबह आ रही तेज रफ्तार कार संख्या यूपी 30 बीएम 2677 विशेश्वरगंज थाना अंतर्गत उधरना सरहदी गांव के निकट अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा रही गांव निवासी यशोदा देवी और उनके 6 वर्षीय पौत्र को रौंदते हुए सड़क किनारे बंधी गाय को टक्कर मारकर पेड़ से जा टकराई।

कार की टक्कर से यशोदा देवी और गाय की मौके पर ही मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े। आनन फानन में घायल मासूम पौत्र को जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार में एक पुलिस उपनिरीक्षक और चालक सवार था।  

सूचना पाकर विशेश्वरगंज थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कार में सवार उपनिरीक्षक और चालक दोनों खिसक गए। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मचा हुआ है। कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं जिससे दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। कार में सवार पुलिस उपनिरीक्षक और चालक कौन थे इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: पेड़ पर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, देर रात नशे की हालत में घर से निकला था मृतक