रायबरेली: पेड़ पर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, देर रात नशे की हालत में घर से निकला था मृतक

रायबरेली: पेड़ पर फंदे से लटकता मिला युवक का शव, देर रात नशे की हालत में घर से निकला था मृतक

ऊंचाहार ( रायबरेली ) अमृत विचार। नशे की हालत में देर रात घर से निकले युवक का शव गांव से बाहर आम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला है। शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला नगर से जुड़े छोटे मियां का पुरवा का है।

नगर के राजकीय पोस्टग्रेजुएट कॉलेज के सामने स्थित इस गांव के निवासी मोनू (25 वर्ष )शहर में रहकर नौकरी करता था।करीब डेढ़ माह पहले वह शहर से गांव आया हुआ था। गुरुवार की रात में करीब 10 बजे वह शराब के नशे की हालत में घर से बाहर निकला था। परिवार के लोग उसका इंतजार कर रहे थे। लेकिन रात भर वह  घर वापस नहीं लौटा।

शुक्रवार की सुबह गांव के लोग शौच के लिए बाहर निकले तो गांव से थोड़ी दूर पर स्थित एक आम के पेड़ पर उसका शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। युवक ने  साड़ी को किनारे से फाड़ कर फांसी लगाई गई थी।पेड़ पर युवक का शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर गांव पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: आधा दर्जन सशस्त्र डकैतों ने किसान के घर पर बोला धावा, तमंचे की बट से किसान के बेटे को किया लहूलुहान