GAIL Recruitment 2023 : आज से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, जानिए कितने पदों पर होनी है भर्ती

GAIL Recruitment 2023 : आज से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया, जानिए कितने पदों पर होनी है भर्ती

नई दिल्ली। GAIL  (इंडिया) लिमिटेड (Gas Authority of India Limited) में नौकरी करने की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक बेहद जरूरी खबर है। गेल(इंडिया) लिमिटेड यानी गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है।  इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज शुरू हो जाएगी। एक बार एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू होने के बाद इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट gailgas.com पर जाकर आवेदन कर सकेंगे। 

वैकेंसी डिटेल
इस भर्ती के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 10 अप्रैल 2023 है।  GAIL इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से 120 पदों पर योग्य कैंडिडेट्स को भर्ती करेगा। इनमें सीनियर एसोसिएट(टेक्निकल) के लिए 72 पद, सीनियर एसोसिएट(फायर एंड सेफ्टी) के लिए 12 पद, सीनियर एसोसिएट(मार्केटिंग) के लिए 6 पद, सीनियर एसोसिएट (फाइनेंस एंड अकाउंट्स) के लिए 6 पद, सीनियर एसोसिएट (कंपनी एंड सेक्रेटरी) 2 पद, सीनियर एसोसिएट (ह्यूमन रिसोर्स) के लिए 6 पद, जूनियर एसोसिएट के लिए 16 पद शीमिल हैं।     

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार गेल गैस लिमिटेड की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें : UPSC ने EPFO में 577 पदों पर निकाली वैकेंसी, जानिए कब तक कर सकेंगे अप्लाई

ताजा समाचार

Auraiya: गजब! पुलिसकर्मी बना हीरो! बना डाली रील पर रील, कभी थाने में तो कभी जीप के बोनट पर दिखाया स्टाइलिश अंदाज...देखें- VIDEO
सुलतानपुर: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अलर्ट है प्रशासन, सोशल मीडिया पर भी नजर
वाराणसी: मुख्तार की मौत के बाद कृष्णानंद राय के घर पर जश्न का माहौल, पत्नी अलका व बेटे पीयूष ने लिए बाबा विश्वनाथ के दर्शन
नवरात्रि उपवास के दौरान इन कार्यों को करें, माता की होगी कृपा
लखीमपुर खीरी: साखू की लकड़ी से भरी पिकअप बरामद, दो गिरफ्तार...तीन फरार 
मुख्तार अंसारी ने लखनऊ में बसाये थे 'मिल्की मुसलमान', बेशुमार रुपया और कीमती जमीनों को बनाया टारगेट