बरेली: घर के बरामदे में सो रही युवती के साथ दुराचार, धारदार हथियार से किया लहूलुहान

बरेली: घर के बरामदे में सो रही युवती के साथ दुराचार, धारदार हथियार से किया लहूलुहान

बरेली, अमृत विचार। घर के बरामदे सो रही युवती को किसी ने गलत नियत से दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर मारने की नीयत से उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवती की चीख पुकार सुनकर जब तक उसके परिजन वहां आए आरोपी फरार हो गया। तुरंत ही इसकी सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना भोजीपुरा के एक गांव निवासी पीड़ित के परिवार वालों का आरोप है कि कल देर रात करीब 12:00 के समय घर के बरामदे में उसकी 25 वर्षीय बहन सो रही थी। अचानक जब उसकी बहन के चीखने की आवाज आई चो घर में सो रहे सभी लोग बाहर निकल आए और उसे खून से लथपथ व अर्धनग्न अवस्था में चारपाई पर पड़ी देखा। इससे गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में भोजीपुरा पुलिस को देर रात परिवार के लोगों ने घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा और पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

युवती शराब पीने की आदि थी। उसे किसी ने चाकू मारकर घायल किया है। देर रात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद अगर दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो दुष्कर्म की धारा बढ़ा कर कार्यवाही की जाएगी---अजय कुमार सिंह, थाना भोजीपुरा प्रभारी

यह भी पढें- आज से नौ केंद्रों पर MBBS की परीक्षाएं, बरेली कॉलेज में पहली बार बनाया गया केंद्र