रायबरेली: एनटीपीसी परियोजना में काम कर रहे मजदूर की बिगड़ी हालत, मौत

रायबरेली: एनटीपीसी परियोजना में काम कर रहे मजदूर की बिगड़ी हालत, मौत

ऊंचाहार (रायबरेली) अमृत विचार। एनटीपीसी की ऊंचाहार परियोजना में काम करते समय एक बुजुर्ग मजदूर की हालत बिगड़ गई। आनन फानन में उसे एनटीपीसी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। इसे स्वाभाविक मौत बताई जा रही है। क्षेत्र के गांव छिपिया मजरे इटौरा बुजुर्ग का है। गांव के निवासी इन्द्रनारायण शुक्ल ( 65 वर्ष ) पुत्र जगदेव एनटीपीसी में संविदाकार के यहां दिहाड़ी मजदूर थे। 

शुक्रवार की सुबह वह एनटीपीसी में ड्यूटी पर आए थे। दोपहर करीब 12 बजे ड्यूटी के दौरान अचानक उनकी तबियत काफी खराब हो गई। जिसके बाद उनके साथी श्रमिकों ने उन्हे एनटीपीसी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया है। इस घटना की सूचना जब उनके घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। 

श्रमिक के तीन बेटे वीरेंद्र , बबलू और डब्लू तत्काल अस्पताल पहुंचे। जिनकी सुपुर्दगी में बुजुर्ग के शव को सौंपा गया है। मृतक के बेटों ने बताया कि उनके पिता की काम करते समय मौत हुई है। कोतवाल बालेंदु गौतम ने बताया कि मामले की उन्हे सूचना नहीं है। ऐसी घटना स्वाभाविक मौत हो सकती है । इसलिए परिजनों ने भी पुलिस को सूचना नहीं दी है।

यह भी पढ़ें:-ललितपुर में ट्रक की चपेट में आने से पत्नी की मौत, पति घायल