फर्रुखाबाद: हरिद्वार से कन्नौज जा रही बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, 20 तीर्थयात्री घायल

फर्रुखाबाद: हरिद्वार से कन्नौज जा रही बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, 20 तीर्थयात्री घायल

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। हरिद्वार से कन्नौज जा रही बस अमृतपुर क्षेत्र में गांव गूजरपुर के पास सामने से आ रहे ट्रक के कट मारने से अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में  20 तीर्थयात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को सीएचसी राजेपुर भेजा गया। कन्नौज क्षेत्र के रहने वाले करीब 60 लोग हरिद्वार तीर्थ यात्रा करने निजी बस से गए थे।

शनिवार सुबह हरिद्वार से कन्नौज बस फर्रुखाबाद होती हुई जा रही थी। अमृतपुर क्षेत्र के गांव गूजरपुर के पास सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने बस में कट मार दिया।इससे बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसे में बस में 20 लोग  घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीण ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

अमृतपुर और राजेपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। बस से सवारियों को बाहर निकाला। घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर भेजा। 6 घायलों की हालत गंभीर होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने उनको लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया। बकाया घायलो का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया जा रहा है।एसडीएम ने राष्ट्र का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें:-पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप, रायबरेली Police ने रुपए देकर इलाज कराने की दी सलाह