सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ दर्ज की FIR

सलमान खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ दर्ज की FIR

पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। इस बार भी यह धमकी जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से दी गई है। सलमान खान के मैनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

शनिवार को सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गूंजालकर ने बांद्रा पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि मुकेश गर्ग की तरफ से ऑफिशियल मेल आईडी पर शनिवार को एक धमकी भरा मेल आता है।

उन्होंने बताया कि इस मेल में लिखा था, "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो। अभी टाइम रहते बता दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।” मनेजर की शिकायत के बाद पुलिस ने गोल्डी बरार और लोरेंस बिश्नोई के ख़िलाफ़ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। 

इससे पहले 22 जून को भी सलमान खान को किसी अनजान व्यक्ति की तरफ से चिट्ठी लिखकर सिद्धू मुसेवाला की तरह मारने की धमकी दी थी, जिसको लेकर शिकायत पहले ही बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी।

ये भी पढ़ें- दर्शकों की प्रशंसा पुरस्कारों से अधिक मायने रखती है : Prosenjit Chatterjee