बरेली: नवविवाहिता लाखों के आभूषण और नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार, मुकदमा दर्ज

बरेली: नवविवाहिता लाखों के आभूषण और नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार, मुकदमा दर्ज

सीबीगंज, अमृत विचार। नवविवाहिता लाखों के आभूषण और नकदी लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। कई दिन तक जब युवती नहीं मिली तो उसके पति ने थाने पहुंचकर दो आरोपियो के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया  है।

थाना सिरौली के रहने वाले युवक ने बताया कि उसकी शादी बीती 27 जनवरी को सुभाषनगर की रहने वाली युवती से हुई थी। युवती जीटीआई से डिप्लोमा कर रही है। पति ने बताया कि वह बीते 15 मार्च को पत्नी को लेकर जीटीआई आया था युवती ने कहा कि वह अंदर जाकर छात्रवृत्ति का फॉर्म भर कर आ रही है और वह गेट पर इंतजार करें। जब युवती काफी देर तक नहीं लौटी तो उसके पति को शक हुआ जब उसने पत्नी को फोन किया तो वह भी नहीं लगा। 

काफी खोजबीन के बाद जब पत्नी नहीं मिली तो उसने अपनी ससुराल मैं फोन किया। अपने घर जाकर परिजनों को पूरा मामला बताया। युवक ने जब कमरे की अपनी अलमारी चेक करी तो उसमें से 3.5 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण व 75 हज़ार की नकदी गायब थी। मामले में जब और खोजबीन की गई तो पता चला युवती को शांति विहार कॉलोनी सुभाषनगर का ही रहने वाला अभिषेक और उसका दोस्त रोहन बहला-फुसलाकर ले गए हैं, जिसके बाद पति ने थाने पहुंचकर दोनों आरोपियो के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कुमार कंबोज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बरेली: कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य ने किया पोषण पखवाड़े का शुभारंभ, हरी झंडी दिखाकर रथ को किया रवाना