रामपुर: बंदरों ने दो महीने के बाद साथी की मौत का लिया बदला, कुत्तों के बच्चों को घेरकर मार डाला

रामपुर: बंदरों ने दो महीने के बाद साथी की मौत का लिया बदला, कुत्तों के बच्चों को घेरकर मार डाला

दढ़ियाल, अमृत विचार। नगर के एक मोहल्ले में बीती रात बंदरों ने कुत्तों के झुंड पर हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले में कुत्तों ने भागकर अपनी जान बचाई लेकिन बंदरो के झुंड ने कुतिया के चार बच्चों को नोच नोचकर मार डाला। दो महीने के बाद बंदरों द्वारा साथी की मौत का  लिया गया बदला। नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताते चले कि नगर के मोहल्ला बाज़ार में पूर्व प्रधान साबिर अली के घर से कब्रिस्तान को जाने वाले रास्ते पर 29 दिसंबर की सुबह को कुत्तों और बंदरों के झुंड में झगड़ा हो गया था। कुत्तों ने एक बंदर को घेरकर मार डाला था। जिसके बाद बंदरों ने मोहल्ले में जमकर उत्पाद मचाया था।

दो महीने बीस दिन बाद रविवार की आधी रात को बंदरो के झुंड ने अपने साथी वाले मौत के स्थान पर अचानक सो रहे कुत्तों के ऊपर हमला बोल दिया। बंदरों के हमले के बाद कुत्तों और बंदरों में जमकर झगड़ा हुआ। बंदरों के द्वारा कुत्तों पर किया गया हमले के बाद जहां आसपास के ग्रामीणों की नींद खराब हो गई वहीं दूसरी ओर बंदरों का भयानक रूप देख कुत्तों ने भागकर अपनी जान बचाई।

कुत्तों के भागने के बाद बंदरों ने पास में ही सो रहे कुतिया के एक महीने के चार बच्चों को नोंच नोंचकर मार डाला। दूसरी ओर ग्रामीणों ने किसी तरह आधी रात को बंदरों को लाठी फटकार कर भगाया। जब तक ग्रामीणों ने बंदरों को भगाया तब तक बंदरों ने कुतिया के चार बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था। दो महीने के बाद आधी रात को बंदरों द्वारा कुत्तों पर किया गया हमला नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: हनी ट्रैप मामले में दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार

ताजा समाचार