लखनऊ सुपर जायंट्स के सितारों से रोशन हुआ इकाना स्टेडियम

पहली अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होगा मुकाबला

लखनऊ सुपर जायंट्स के सितारों से रोशन हुआ इकाना स्टेडियम

अमृत विचार, लखनऊ। पहली बार राजधानी में होने वाले आईपीएल के हाईवोल्टेज मुकाबल के लिए लखनऊ जायंट्स की टीम सोमवार को अपने होमग्राउंड इकाना स्टेडियम पहुंच गई। स्टार खिलाड़ियों से सजी इस टीम की झलक पाने को कई क्रिकेट प्रेमी भी यहां पहुंच गए। टीम ने शाम को इकाना स्टेडियम की फ्लड लाइट में अभ्यास किया। खिलाड़ियों ने अभ्यास के दौरान यहां पिच का जायजा लिया। सुपर जायंट्स के टीम प्रबंधन ने 31 मार्च तक अपना ट्रेनिंग शेड्यूल के साथ अभ्यास मैच की जानकारी भी दे दी है। अपने घर में लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से एक अप्रैल को होगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स के फिरकी गेंदबाज अमित मिश्रा, हरफनमौला कुणाल पाण्डया, मयंक यादव, आयुष बदोनी, दीपक हुड्डा, रवि बिश्नोई, स्वप्निल सिंह, युधवीर सिंह और डेनियल सैम्स सोमवार को लखनऊ पहुंचे। अभ्यास सत्र के दौरान कोच विजय दहिया और अन्य सहयोगी स्टाफ भी यहां देखने को मिला। खिलाड़ियों ने सबसे पहले मैदान पर पहुंचकर आउटफील्ड और पिच के मिजाज को परखा। मनन वोहरा, करन शर्मा और यश ठाकुर रविवार को ही राजधानी पहुंच गए थे।

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम रोजाना शाम के सत्र में अभ्यास करेगी। फ्लड लाइट में शाम पांच बजे अभ्यास शुरू होगा जो कि रात में नौ बजे तक चलेगा। 26 मार्च को टीम के खिलाड़ियों को विश्राम दिया गया है। 24 और 27 मार्च को सुपर जायंट्स की टीम अभ्यास मैच खेलेगी। दोनों टीमों में सुपर जायंट्स के खिलाड़ी शामिल रहेंगे। इसमें राजधानी के खिलाड़ियों को भी मौका मिलेगा।

कोट-
आईपीएल के हाईवोल्टेज मुकाबलों के साथ ही सुपर जांयट्स के अभ्यास के लिए स्टेडियम में तैयारियां पूरी की जा चुकी है। मेन स्टेडियम के साथ बी ग्राउंड तैयार कर किया गया है। खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम और जिम सभी की भी व्यवस्था की जा चुकी है। सभी को बस अब आईपीएल के मुकाबलों का है। -उदय सिन्हा, प्रबंध निदेशक, इकाना स्पोर्ट्स सिटी

ये भी पढ़ें - लखनऊ में 15 महिलाओं को दिया गया 'सुषमा स्वराज अवॉर्ड'