बहराइच : सीआरपीएफ जवान की मध्य प्रदेश में मौत, परिवार में शोक

हवलदार के पद पर तैनात था सीआरपीएफ जवान, डीएम ने मृतक परिवार को बुलाया

बहराइच : सीआरपीएफ जवान की मध्य प्रदेश में मौत, परिवार में शोक

बहराइच, अमृत विचार। जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र निवासी सीआरपीएफ हवलदार की बुधवार सुबह भोपाल में ड्यूटी के दौरान मौत हो गई।  इसकी सूचना गांव पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। सम्मान के साथ मध्य प्रदेश से हवलदार का शव जिले के लिए गुरुवार को रवाना होगा। सीआरपीएफ जवान की मौत हार्ट अटैक से होना बताई जा रही है। वहीं अन्य तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी ने मृतक जवान के परिवार को कार्यालय बुला लिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के हंसुआ पारा दसौती गांव निवासी गिरीश चंद्र तिवारी (41) पुत्र जय करन तिवारी सीआरपीएफ में हवलदार के पद पर तैनात थे। इस समय उनकी ड्यूटी मध्य प्रदेश के भोपाल में थी। सीआरपीएफ हवलदार के भाई रमेश चंद्र तिवारी ने बताया कि बुधवार सुबह घर पर भाई के मौत की सूचना दी गई। भाई के मुताबिक ड्यूटी के दौरान सीआरपीएफ हवलदार की मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। उधर मध्य प्रदेश प्रशासन द्वारा बहराइच डीएम को घटना से अवगत कराया गया। जिलाधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र ने एसडीएम पयागपुर के द्वारा मृतक हवलदार के परिवार को कार्यालय बुला लिया है। 

कल सम्मान के साथ भेजा जाएगा शव

सीआरपीएफ जवान की ड्यूटी के दौरान मौत से क्षेत्र में शोक है। हवलदार की पत्नी सविता तिवारी द्वारा पत्र लिख कर विभाग के उच्चाधिकारियों को भेजा जाएगा। इसके बाद शुक्रवार को सैन्य सम्मान के साथ हवलदार का शव जिला मुख्यालय के लिए भेजा जाएगा। 

यह भी पढ़ें : रायबरेली : शटर तोड़कर दुकान से पांच लाख का सामान लेकर लोडर से भागे चोर

ताजा समाचार