रायबरेली : शटर तोड़कर दुकान से पांच लाख का सामान लेकर लोडर से भागे चोर 

रायबरेली : शटर तोड़कर दुकान से पांच लाख का सामान लेकर लोडर से भागे चोर 

रायबरेली, अमृत विचार। मंगलवार की रात दुस्साहसिक चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़ डाला और उसमें रखा कीमती सामान अपने लोडर पर लाद लिया। घटना के समय पड़ोस के चाय वाले की नजर पड़ी तो चोर लोडर पर सामान लादकर भाग निकले। चोरी गए कुल सामान की कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जाती है।
       
कस्बे के घासयारी मंडी निवासी राकेश कुमार गुप्ता की बाईपास रोड गैस एजेंसी के पास जनरल मर्चेंट की बड़ी दुकान है। दुकान के साइड में बाउंड्री वॉल से कवरेज भूखंड भी है। मंगलवार की रात चोरों ने पहले दुकान का शटर जैक से उठाया और उसके बाद जीने से नीचे उतर कर भूखंड में खुलने वाले गेट का ताला तोड़ कर पिकअप लोडर अंदर ले आए। जहां इत्मीनान से कीमती सामान लाद लिया। प्रातः करीब पौने चार बजे जब पास में ही गुमटी मे चाय की दुकान करने वाला दिखाई पड़ा तो चोर सामान लदा लोडर लेकर भाग निकले। भागते समय भूखंड में लगा गेट भी उखड़ गया। 

जो लोडर में ही फस गया था और थोड़ी दूर जाकर गिरा। दुकानदार ने बताया कि चोरी गए माल में 2 बोरी सुपारी ,20 किलो बड़ी इलायची, 2 बोरा मजदूर किसान बीड़ी, काजू ,बादाम, फेयरलवली क्रीम ,जीरा ,कमला पान मसाला ,किशमिश ,राजश्री छोटी इलायची 10 किलो सहित अन्य कई प्रकार का सामान भारी मात्रा में चोरी चला गया है। जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपए है। दुकान में रखा पांच हजार रुपया भी चोर उठा ले गए है। कस्बे की मुख्य सड़क बाईपास पर हुई चोरी की घटना से व्यापारियों में हड़कंप व्याप्त है। व्यापार मंडल अध्यक्ष विवेक शर्मा ने दुकान पर पहुंचकर घटना के खुलासे के लिए पुलिस को चेतावनी दी है। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। चोरों का पता लगाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें : बलरामपुर : CM योगी ने की मां पाटेश्वरी शक्तिपीठ की पूजा, गायों को खिलाया चारा