रामपुर : ट्रक के रौंदने से हाईवे पर ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, चावल लादकर जा रहा था चालक

रामपुर : ट्रक के रौंदने से हाईवे पर ट्रैक्टर के हुए दो टुकड़े, चावल लादकर जा रहा था चालक

शहजादनगर/रामपुर, अमृत विचार। राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार की तड़के 4 बजे चावल से लदे ट्रैक्टर-ट्राली को लकड़ी से भरे ट्रक ने सदाबहार ढाबा के सामने रौंद दिया। जिससे ट्रैक्टर और ट्रक दोनों दूसरी साइट जाकर क्षतिग्रस्त हो गए। जिसमें ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। 
 
ट्रक मालिक अवधेश कुमार पुत्र झब्बू लाल शाहजहांपुर जिले के थाना सिंधौली तहसील पुवायां के गांव बिलंदपुर गद्दीपुर सोइली गांव निवासी ने बताया कि चालक विष्णु गंगवार पुत्र ईश्वरी प्रसाद थाना तिलहर निवासी लकड़ी से लदे ट्रक को रामपुर किसी फैक्ट्री लेकर जा रहा था।

 वहीं कमोरा स्थित प्रकाश राइस मिल से गुरुवार की तड़के चावल से लदी ट्रैक्टर ट्राली लेकर चालक रक्षपाल जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित सदाबहार ढाबा के सामने पहुंचा तो ट्रक चालक को नींद की झपकी आने से आगे चल रही ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्राली में भरे चावल के कट्टे हाईवे की दूसरी रांग साइड जाकर पूरे रोड पर बिखर गए। 

ट्रक सहित ट्रैक्टर ट्राली बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए। ट्रैक्टर पर सवार चालक रक्षपाल सिंह थाना क्षेत्र के कमोरा गांव निवासी हादसे में बुरी तरह घायल हो गए। जिनको मौके पर लगी राहगीरों की टीम ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने 108 एंबुलेंस की सहायता से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें:- रामपुर: चाइनीज मांझे से कटी बाइक सवार की गर्दन, तीन टांके लगे

ताजा समाचार