मुख्यमंत्री योगी ने श्री राम नवमी पर प्रदेशवासियों दी की शुभकामनाएं, ट्वीट कर कहा- जय श्री राम!

मुख्यमंत्री योगी ने श्री राम नवमी पर प्रदेशवासियों दी की शुभकामनाएं, ट्वीट कर कहा- जय श्री राम!

लखनऊ। आज देशभर में नवरात्रि व श्री रामनवमी धूमधाम से मनाई जा रही है। इसी को लेकर यूपी के के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। साथ ही राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने शक्ति की प्रतीक मां दुर्गा के अनुष्ठान पर्व नवरात्रि व भगवान श्रीराम के जन्मदिन राम नवमी के अवसर पर प्रदेश के लोगों को बधाई दी है।

सीएम योगी ने ट्वीट लिखा, ''जोग लगन ग्रह बार तिथि सकल भए अनुकूल।चर अरु अचर हर्षजुत राम जनम सुखमूल॥ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के अवतरण के अति पावन दिवस 'श्री राम नवमी' की आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं! जय श्री राम!’’ भगवान राम के जन्म के अवसर पर हिंदू धर्म में रामनवमी का त्योहार मनाया जाता है। 

वही, सीएम ने अपने दूसरे ट्वीट में नवरात्रि की भी बधाई दी है। सीएम ने कहा है कि, जगज्जननी माँ भगवती की आराधना व उपासना के पावन पर्व चैत्र नवरात्र की सभी प्रदेश वासियों और भक्तों को हार्दिक बधाई! जगज्जननी माँ दुर्गा की कृपा से सभी के जीवन में सुख, शांति व समृद्धि का वास हो।

राज्यपाल ने भी दी बधाई
वहीं राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी प्रदेशवासियों को शक्ति की प्रतीक मां दुर्गा के अनुष्ठान पर्व नवरात्रि व भगवान श्रीराम के जन्मदिन राम नवमी के अवसर पर लोगों को बधाई दी है। अपने बधाई संदेश में राज्यपाल ने कहा कि, शक्ति की अधिष्ठात्री देवी के अनुष्ठान नवमी को भगवान श्रीराम का जन्मोत्सव हम सभी को एक नई प्रेरणा देता है। प्रभु श्रीराम का संपूर्ण जीवन हम सभी को उच्च आदर्शों व मर्यादाओं का पालन करने के लिए प्रेरित करता है। 

यह भी पढ़ें:-पाकिस्तान में आतंकवादी हमलों में चार पुलिस कर्मियों की मौत, छह अन्य घायल

 

Post Comment

Comment List