बांदा में चोरों के हौसले बुलंद, रातभर में सात दुकानों में चोरी का प्रयास, एक से ले गए नकदी और सामान  

बांदा में चोरों के हौसले बुलंद, रातभर में सात दुकानों में चोरी का प्रयास, एक से ले गए नकदी और सामान  

बांदा,अमृत विचार। स्थानीय कस्बे में बीती रात चोरों ने सात दुकानों का ताला तोड़ने की नाकाम कोशिश की। सेंटर लॉक होने से छह दुकानों के ताले नहीं टूट सके, लेकिन एक दुकान में घुसकर चोरों ने नकदी समेत किराने के सामान पर हाथ साफ कर दिया। 

कस्बे के बांदा मुख्य मार्ग पर ग्राम पनगरा निवासी सत्यदेव द्विवेदी की प्लास्टिक व परचून की दुकान है। बीती रात चोर दुकान की शटर का ताला तोड़कर दुकान में घुसे और गोलक का लॉक तोड़कर 13 हजार रुपये नकद व सामान ठंडा, सिगरेट, गुटका समेत तकरीबन 25 हजार का सामान चोरी कर ले गए। इसी के बगल में चोरों ने आकिब एड्रेस नमकीन की एजेंसी, संकुल त्रिपाठी की टेंट की दुकान, कमलेश गुप्ता व श्यामसुंदर गुप्ता परचून की दुकान, पंकज साहू किराना स्टोर में चोर सेंटर लॉक नहीं तोड़ पाये, जिससे चोर अपने मकसद में नाकाम रहे। अतर्रा मुख्य मार्ग में बद्दा साहू की फड़ का भी ताला तोड़ने में चोर नाकाम साबित हुए। 

एक ही रात में सात दुकानों में ताला तोड़कर चोरी के प्रयास की घटना से व्यापारियों में दहशत फैली हुई है। व्यापारियों का कहना है कि रात्रि गश्त न होने से चोरों के हौसले बुलंद हैं। मौके पर पहुंचे कोतवाली एसआई अनिल कुमार सिंह ने दुकानों में पहुंचकर जांच-पड़ताल की साथ ही भरोसा दिलाया ही जल्द ही चोरों को पकड़कर चोरी का पर्दाफाश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - इटावा: पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली