मुरादाबाद: कुंदरकी के ट्रक चालक की पिलखुआ में सड़क हादसे में मौत

मुरादाबाद:  कुंदरकी के ट्रक चालक की पिलखुआ में सड़क हादसे में मौत

कुंदरकी(मुरादाबाद), अमृत विचार। ग्राम ईधनपुर नगला निवासी ट्रक चालक की पिलखुआ में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह डाक पार्सल लेकर दिल्ली से मुरादाबाद आ रहा था। 

क्षेत्र के ग्राम ईंधननपुर नगला निवासी अनसब (24) पुत्र मतलूब हुसैन आठ दिन पहले वाहन (आईसर कंटेनर) लेकर मुरादाबाद से दिल्ली एयरपोर्ट समान लेकर गया था। शुक्रवार को अनबस अपनी गाड़ी में डाक पार्सल लेकर मुरादाबाद वापस आ रहा था। जब वह पिलकुआ टोल प्लाजा के पास पहुंचा तभी सुबह छह बजे अज्ञात वाहन ने उसकी गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसकी गाड़ी सामने खड़ी एक अन्य गाड़ी से टकरा गई। हादसे में गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल होकर गाड़ी के केबिन में फंस गया।

 हादसा देख मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के केबिन में फंसे चालक को निकलवाया और एंबुलेंस से अस्पताल भेजा, लेकिन अनसब ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत की सूचना पर परिवार के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

हैरो में घुसी बाइक, घिसटने से युवक की मौत
ठाकुरद्वारा। नगर के मोहल्ला जमनावाला वार्ड-10 निवासी युवक की ट्रैक्टर में बंधी हैरो में फंसकर घिसटने से मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मोहल्ला जमुना वाला निवासी अमित कुमार कश्यप (24) पुत्र लक्ष्मण सिंह गुरुवार को उत्तराखंड के रामनगर में अपने छोटे भाई सचिन की गोद भराई की रस्म में शामिल होने के लिए गया था। देर रात बाइक से अपने मोहल्ले के राजू के साथ घर वापस लौट रहा था। उत्तराखंड के कुंडा चौराहे के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बचने के प्रयास में उसकी बाइक ट्रैक्टर के पीछे बंधी हैरो में फंस गई।

 जिससे बाइक चला रहा अमित और राजू काफी दूर तक घिसटते चले गए। अमित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका साथी राजू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे काशीपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। अमित की मौत से परिवार में शादी की तैयारी की खुशियां मातम में बदल गईं। परिवार के लोग अमित और उसके भाई सचिन की शादी एक साथ करना चाहते थे। अमित की शादी पहले तय हो चुकी थी। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को अमित कश्यप का शव घर पर पहुंचा। शव को देखकर परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:- रामपुर : आजम खां के घर में लाल पोटली फेंकने वाला गिरफ्तार, पुलिस गार्द निलंबित

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी कौशाम्बी, बांदा और फतेहपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में आज करेंगे जनसभा...सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
आगरा में नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में PM मोदी की सुरक्षा को चप्पे-चप्पे पर खाकी तैनात...दूसरे जनपदों से भी पहुंची पुलिस फोर्स
घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे के आरोपी को लाया गया मुंबई, अदालत में किया जाएगा पेश 
दिल्ली पुलिस का एक्शन, अंधाधुंध फायरिंग करने वाले हिमांशु भाऊ गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर
लखीमपुर खीरी: विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप