कर्नाटक: मंगलुरु के एक लॉज में एक ही परिवार के चार लोग मृत पाए गए, तफ्तीश में जुटी पुलिस

कर्नाटक: मंगलुरु के एक लॉज में एक ही परिवार के चार लोग मृत पाए गए, तफ्तीश में जुटी पुलिस

मंगलुरु। कर्नाटक के मंगलुरु स्थित एक लॉज में दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए। पुलिस ने आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मैसूरु के रहने वाले देवेंद्र (48), उनकी पत्नी निर्मला (46) और उनकी नौ वर्षीय जुड़वां बेटियों चैत्रा और चैतन्या के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, मामले का पता तब चला जब शुक्रवार को बुकिंग की समय सीमा खत्म होने के बाद भी परिवार कमरे से बाहर नहीं निकला तब होटल कर्मचारी ने अतिरिक्त चाबी से दरवाजा खोला और मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि आर्थिक तंगी के कारण परिवार ने आत्महत्या की। 

उन्होंने आशंका व्यक्त की कि देवेंद्र ने अपने बच्चों को खाने में जहर देकर मार डाला और खुद को मारने से पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि परिवार ने 27 मार्च को किराए पर कमरा लिया था और 30 मार्च को इसे खाली करना था। उन्होंने बताया कि पति कमरे में फंदे पर लटका मिला और पत्नी व जुड़वां बच्चे बिस्तर पर मृत पाए गए। पुलिस ने बताया कि कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें आर्थिक कारणों का हवाला देते हुए यह कदम उठाने की बात कही गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- VIDEO: PM मोदी की डिग्री को लेकर AAP-BJP आमने-सामने, सुधांशु त्रिवेदी बोले- केजरीवाल पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए