आगरा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश समेत तीन गिरफ्तार

आगरा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश समेत तीन गिरफ्तार

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना जैतपुर में सोमवार तडक़े पुलिस और बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । 

पुलिस उपायुक्त (पूर्वी जोन) सोनम कुमार ने बताया कि सोमवार एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कमतरी रोड की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी, इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। 

अधिकारी ने बताया कि इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें कई मामलों में वांछित बदमाश राजेश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उसे दो साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया गया । 

पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में जापानी पर्यटक को लूटने के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है जो कैब चालक बन कर पर्यटकों को दिल्ली से आगरा लेकर आये थे । उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से दो कार, नकदी और मोबाइल बरामद हुए हैं। 

पुलिस वारदात में संलिप्त अन्य लोगों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान सोनू उर्फ लतीफ खान तथा अहमद अली के तौर पर की गयी है । दोनों क्रमश: उप्र के प्रतापगढ़ तथा हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं । उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Lucknow: मेडिकल सेंटर समेत तीन भवन सील, जोन-1 में की गई कार्रवाई, ओयो होटल भी सील

ताजा समाचार