अयोध्या: प्रदेश में हत्या और कानून-व्यवस्था को लेकर भाकपा ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन 

अयोध्या: प्रदेश में हत्या और कानून-व्यवस्था को लेकर भाकपा ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन 

अमृत विचार, अयोध्या। वामदलों ने प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर प्रतिवाद दर्ज कराते हुए गुरुवार को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन मजिस्ट्रेट को सौंपा।
  
प्रांतीय आह्वान पर सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि इस सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वे सरेआम गोली मार रहे हैं। पुलिस हिरासत में डबल मर्डर के प्रयागराज की घटना के बाद जालौन में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा को बीच सड़क दिनदहाड़े गोली मारी गई। बलिया में छात्र नेता को गुंडों ने मार डाला। उन्नाव में जमानत पर छूटे गैंग रेपिस्टों ने बलात्कार पीड़िता का न सिर्फ घर जला दिया, बल्कि परिवार के दुधमुंहे दो बच्चों को जलती आग में फेंक दिया। ये घटनाएं दिखाती हैं कि प्रदेश में कानून का राज नहीं है। कानून व्यवस्था के नाम पर राजनैतिक विरोध का गला घोंटा जा रहा है। पुलिस थाने भ्रष्टाचार के अड्डे बन चुके हैं वहां उत्पीड़ित कमजोर लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।
        
ज्ञापन में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए यथाशीघ्र आवश्यक कदम उठाए जाने व भाजपा के लोकतंत्र एवं संविधान विरोधी बयानों तथा वक्तव्यों पर रोक लगाने की मांग की गई है। भाकपा जिला सचिव अशोक कुमार तिवारी, माकपा जिला सचिव अशोक यादव, भाकपा (माले) जिला प्रभारी अतीक अहमद आदि लोग शामिल रहे।

ये भी पढ़ें - आगरा में एयरफोर्स स्टेशन के अंदर दाखिल हुआ युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार