बरेली: गले का बने हार, मतदान केंद्रों के बाहर फूलों की बहार

जमकर हुई फूल-माला की बिक्री, गेंदा की 10 वाली माला 25 में बिकी

बरेली: गले का बने हार, मतदान केंद्रों के बाहर फूलों की बहार

बरेली, अमृत विचार: परसाखेड़ा स्थित मतगणना केंद्र के बाहर जहां दिन भर विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रहा। वहीं, इस दौरान गेंदे और गुलाब के फूलों की माला की बिक्री भी जोर पर रही। दुकानदार मतगणना केंद्र के बाहर दुकान सजाकर फूल बेचे रहे थे। जैसे ही कोई पार्षद जीतने के बाद मतगणना केंद्र से प्रमाण पत्र लेकर बाहर निकलता तो दर्जनों कार्यकर्ता फूल माला लेकर उसके स्वागत में जुट जाते।

विक्रेता राशिद ने बताया कि फूलों की माला की बिक्री खूब हुई है। बाजार में गेंदा की 10 से 15 रुपये में मिलने वाली माला 20 से 25 रुपये तक में बिकी। पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने महंगे दामों में खूब फूल माला खरीदीं। 25 से 30 रुपये में मिलने वाली गुलाब की माला 40 से 50 रुपये में बिकी।

मोबाइल से पता करते रहे चुनावी नतीजे: सुबह 10 बजे वार्डों के नतीजे आने का सिलसिला शुरू हुआ तो प्रत्याशियों के समर्थकों की बैचेनी बढ़ गई। मतदान केंद्र के बाहर बैठे समर्थक मोबाइल से वोटों की स्थिति की जानकारी लेते रहे।

रुझान विपरीत आए तो खिसक लिए समर्थक: मेयर और पार्षद पदों की जैसे ही मतगणना शुरू हुई तो प्रत्याशियों के समर्थक जीत की हुंकार भरने लगे, जो प्रत्याशी पिछड़ने लगे, उनके समर्थक वहां से चुपचाप खिसक लिए। हार का मुंह देखने वाले कई प्रत्याशियों ने मोबाइल बंद कर लिया।

ये भी पढ़ें - बरेली: एआईएमआईएम की आमद, इमरान बने ठिरिया के अध्यक्ष, शहर में भी एक पार्षद