गोंडा: रंजिश में ग्राम प्रधान के देवर ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा युवक

गोंडा: रंजिश में ग्राम प्रधान के देवर ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा युवक

गोंडा, अमृत विचार। देहात कोतवाली क्षेत्र के नरायनपुर वली गांव में जमीन विवाद को लेकर ग्राम प्रधान के देवर ने एक युवक पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से ‌फायर झोंक दिया। हालांकि इस हमले में युवक‌ बाल-बाल बच गया। मामले में पीड़ित ने कोतवाली देहात में आरोपी युवक समेत दो लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 कोतवाली देहात क्षेत्र के नरायनपुर वली गांव के रहने वाले राजकुमार शुक्ला के मुताबिक गांव की  प्रधान सरिता शुक्ला के परिवार से उसका जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि रविवार की रात ग्राम प्रधान का देवर सुशील अपने सा‌थी बब्बू तिवारी निवासी सुरतीपुरवा रामनगर तरहर उसके बाइक से उसके घर के दरवाजे पर आया और धमकाते हुए लाईसेंसी पिस्टल से उस पर फायर झोंक दिया। 

हालांकि इस हमले में वह बाल बाल बच गया। फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार व गांव के लोग दौड़े तो दोनो भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित ने मौके पर मिला खोखा सौंप दिया है। प्रभारी निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राजकुमार शुक्ला की तहरीर पर कोतवाली देहात में सुशील व बब्बू के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आरोपी और राजनेता के प्रतिनिधि से हुई बातचीत का ऑडियो वायरल
इस मामले में आरोपी युवक और एक  राजनेता के जन प्रतिनिधि के बीच हुई बातचीत का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो में आरोपी प्रतिनिधि से खुद को पुलिस से बचाने की फरियाद कर रहा है। ऑडियो में आरोपी खुद अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की बात स्वीकार कर रहा है। आरोपी और प्रतिनिधि के बीच की बातचीत का यह ऑडियो जिले में चर्चा का विषय बना है। पुलिस इस ऑडियो की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: सड़क हादसों में बालक समेत चार की मौत, सात घायल