सपा उम्मीदवार काजल निषाद की जाति मंत्री संजय निषाद ने उठाया सवाल, अखिलेश पर भी साधा निशाना

सपा उम्मीदवार काजल निषाद की जाति मंत्री संजय निषाद ने उठाया सवाल, अखिलेश पर भी साधा निशाना

चंदौली। योगी के मंत्री और निषाद पार्टी के प्रमुख डॉ. संजय निषाद ने अपने चंदौली के दौरे के दौरान गोरखपुर नगर निगम चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार काजल निषाद की जाति पर सवाल उठते हुए कहा कि वह वास्तव में काजल निषाद नहीं हैं बल्कि सिर्फ चुनाव के समय निषाद लिखकर वोट मांगने की कोशिश की गई है। 

पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री संजय निषाद ने कहा कि सिर्फ नाम के आगे निषाद लिख लेने से कोई निषाद नहीं हो जाता। निषाद वह होता है, जिसने निषाद कुल में जन्म लिया हो। निषादों के दुख-दर्द में हमेशा खड़ा मिले। निषादों के हक के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करे।'

इतना ही नहीं, संजय निषाद ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव निशाना साधते हुए कहा कि जिसकी जैसी भावना होती है, उसकी वैसी सोच हो जाती है। सपा की स्थापना जिस उद्देश्य के लिए की गई, उस पर अखिलेश संघर्ष करें। कहें सपा अखाड़े का पहलवान पैदा करे, न कि भाड़े का। 

वहीं भाड़े के पहलवानों के सवाल पर उन्होंने बसपा के साथ कांग्रेस का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ये भाड़े के पहलवान समय के साथ बदल जाते हैं और सत्ता की मलाई चाटते हैं। यही कारण है कि ऐसे ही अन्य पार्टियों से आए भाड़े के पहलवान के चलते लगातार हार मिल रही है।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: युवक की जहर खाने से गई जान, सदमे मां को पड़ा हार्ट अटैक, 45 दिन पहले पिता और छोटे भाई की हुई थी मौत