मेरठ: मम्मी को शराब पीकर पीटते थे पापा, इसलिए कर दी हत्या

मम्मी की खुल गई आंख तो उन्हें भी मारना पड़ा

मेरठ: मम्मी को शराब पीकर पीटते थे पापा, इसलिए कर दी हत्या

मेरठ, अमृत विचार। शास्त्रीनगर के दंपती हत्याकांड का पुलिस ने चंद घंटों बाद ही सनसनी खेज खुलासा किया। इकलौते बेटे ने माता पिता की दोस्त के साथ मिलकर हत्या की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर चाकू बरामद कर लिए। 
शास्त्रीनगर निवासी शिक्षिका ममता व उनके पति प्रमोद की सोमवार देर रात गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

बेटे आर्यन और बेटी हत्या की सूचना मिलने पर गुड़गांव से मेरठ पहुंचे। पुलिस ने इस घटना के खुलासे को लेकर प्रमोद के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। जिसमें, अंतिम नंबर बेटे का मिला। पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने आर्यन के दोस्त आदित्य को गुड़गांव से उठाकर पूछताछ की। जिसके बाद पूरे प्रकरण से पर्दा उठ गया। मुखाग्नि देकर लौट रहे आर्यन को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने खून से सने कपड़े, चाकू बरामद कर लिया। 

मां जाग गई थी इसलिए मारना पड़ा

मेरठ। आर्यन ने बताया कि उसने दादा दादी और मम्मी को मैंगो शेक में नशीली दवाई दी। इसके बाद वह गुडगांव जाने की बात कहकर चला गया। देर रात वह दोस्त आदित्य के साथ आया और पिता प्रमोद को फोन कर पीछे का दरवाजा खुलवाया। आर्यन ने पिता की गला काटकर हत्या कर दी। इसी बीच ममता की आंख खुल गई, जिस पर दोनों ने ममता की भी हत्या कर दी। 

मां के साथ करते थे मारपीट, बदला लेने को की हत्या

मेरठ। हत्या के बाद आर्यन को कोई पछतावा नहीं है। आर्यन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पिता प्रमोद आए दिन शराब के नशे में मां से मारपीट करते थे। उसे यह सब बहुत बुरा लगता था। रविवार को भी पिता ने मां के साथ मारपीट की। जिस, पर आर्यन ने अपने दोस्त आदित्य के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया। वह मां की हत्या नहीं करना चाहता था। परंतु, उनके जागने पर वह डर गए और फंसने के डर से मां की भी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : पति-पत्नी की गला काटकर हत्या, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी