बहराइच: बाग में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

खैरीघाट क्षेत्र का निवासी है मृतक, पुलिस 10 दिन पुराना बता रही है मौत

बहराइच: बाग में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

अमृत विचार, बहराइच। जनपद के कोटवा गांव में एक युवक का शव बाग में फंदे से रात में लटकता मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मौत 10 से 15 दिन पुराना लग रहा है। कोतवाली नानपारा अंतर्गत ग्राम कोटवा में बाग स्थित है। मंगलवार रात को नौ बजे के आसपास बाग में पेड़ से फंदे से एक युवक का शव लटकता गांव के लोगों ने देखा। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

वहीं सूचना मिलते ही कोतवाल हेमंत कुमार गौड़ और सीओ राहुल पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव पेड़ से नीचे उतरवाया। इसके बाद लोगों से पहचान करवाई, लेकिन मृतक की पहचान गांव के लोगों ने नहीं की। जिस पर पुलिस ने जिले के अन्य थानों में फोटो भेजी। खैरीघाट पुलिस ने गायब युवक के परिवार को बुलवाकर पहचान करवाई। जिस पर मृतक की पहचान खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम नकही गांव निवासी विनय कुमार पुत्र राधेश्याम के रूप में हुई है। परिवार के लोगों ने बताया कि दिमागी हालत ठीक नहीं थी। कोतवाल हेमंत कुमार गौड़ ने बताया कि मृतक का शव 10 से 15 दिन पुराना लग रहा है। परिवार के लोग किसी के विरुद्ध कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं।

10 से 15 दिन कहां रहा शव

पुलिस बाग में मिले शव को 10 से 15 दिन पुराना बता रही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि शव बाकी दिन कहां रहा। अगर आत्महत्या ही युवक ने की है तो आसपास गांव के लोगों घटना का पता कुछ समय या दिन में ही लग सकता है। ऐसे में किसी ने मारकर तो शव ठिकाने नहीं लगा दिया, यह बात भी गांव के लोगों के मन कौंध रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें:- सीतापुर: गन्ने से लदा ट्रक पलटने से दबी किशोरियां, तीन घायल और एक की मौत