भदोही: 60 साल की उम्र में बुजुर्ग को चढ़ा इश्क का भूत, 28 साल की विवाहिता पर आया दिल, रचाई शादी, जानें पूरा मामला

भदोही: 60 साल की उम्र में बुजुर्ग को चढ़ा इश्क का भूत, 28 साल की विवाहिता पर आया दिल, रचाई शादी, जानें पूरा मामला

भदोही। यूपी के भदोही जिले के अजीबोगरीब खबर सामने आई है। यहां 60 साल के एक बुजुर्ग को आशिकी का ऐसा बुखार चढ़ा कि, बेटे-बहू, पोता-पोती से बगावत कर 28 साल की एक विवाहिता से थाने में शादी रचा ली है। बुजुर्ग के शादी की खबर सुनकर इलाके के लोग स्तब्ध रह गए। वहीं अशर्फी देवी की शादी वर्ष 2008 में कृष्ण मूरत यादव के साथ हुई थी। उससे दो मासूम बच्चे भी हैं। पति कृष्ण मूरत ने पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत कोईरौना थाने में की थी।

वहीं मामला में कोईरौना थाना अध्यक्ष मक्खनलाल ने बताया कि गोपीगंज कोतवाली इलाके के बिहरोजपुर निवासी 60 वर्षीय बिरहा गायक सुदई राम यादव का प्रेम संबंध अपने उम्र से आधे से कम कोईरौना इलाके के मझगवां निविहा की रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता अशर्फी देवी से काफी दिनों से चल रहा था। दोनों नेआज शादी कर ली है। 

जानकारी के मुताबिक, गोपीगंज कोतवाली इलाके के बिहरोजपुर निवासी बिरहा गायक सुदई राम यादव (60) के प्रेम संबंध अपने से उम्र में आधी मझगवां निविहा की रहने वाली विवाहिता अशर्फी देवी (28) से हो गए थे। मौका पाकर बिरहा गायक सुदई राम यादव व विवाहिता अशर्फी देवी घर से फरार हो गये थे। 

कोईरौना पुलिस ने अशर्फी देवी को उसके 60 वर्षीय प्रेमी के साथ बरामद कर लिया था। दोनों को थाने लाया गया था। थाने में अशर्फी देवी बिरहा गायक सुदई राम यादव के साथ रहने पर अड़ी रही। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग मौजूद रहे। सुदई राम यादव के बेटे, पत्नी, बहू व पोती-पोता भी थाने पहुंच गए लेकिन दोनों साथ रहने की जिद पर अड़े रहे। अंत में दोनों ने थाने के मंदिर में शादी रचा ली। जिले में यह शादी चर्चा का विषय बन गई है।  

यह भी पढ़ें:-झांसी: 25 दिन में पैसा डबल करने का लालच देकर ठगने वाले दो साइबर फ्रॉड गिरफ्तार