बहराइच: पीआरडी और होमगार्ड जवानों से करा रहे मजदूरी, Video सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस लाइन में बन रहे भवन में मजदूरी कर रहे पीआरडी और होमगार्ड जवान

बहराइच: पीआरडी और होमगार्ड जवानों से करा रहे मजदूरी, Video सोशल मीडिया पर वायरल

बहराइच, अमृत विचार। पुलिस लाइन में यातायात विभाग का भवन निर्माण चल रहा है। निर्माण कार्य में वर्दी पहने पीआरडी और होमगार्ड जवान मजदूरी का कार्य कर रहे हैं। इसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सभी विभाग द्वारा वर्दी में कराए जा रहे मजदूरी पर नाराजगी जता रहे हैं। जिले बहराइच शहर प्रतिदिन जगह जगह जाम की चपेट में है। 

 

ड्यूटी में तैनात पीआरडी और होमगार्ड जवान कागजों में चौक चौराहे पर ड्यूटी कर रहे हैं। लेकिन धरातल पर कुछ अलग ही दिख रहा है। गुरुवार को पुलिस लाइन में बन रहे यातायात विभाग के भवन निर्माण में दर्जनों की संख्या में पीआरडी और होमगार्ड जवान मजदूरी का कार्य करते दिखे। वर्दी पहने होमगार्ड और पीआरडी जवान ईंट और मिट्टी उठान का कार्य करते दिखे। 

इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में पीआरडी और होमगार्ड जवान साफ वर्दी में मजदूरी का काम करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लोग नाराजगी भी जता रहे हैं। सभी पुलिस के इस कार्य को गलत बता रहे हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि क्या हुआ अपना ही कार्य कर रहे हैं। किसी से ज्यादती से कार्य नहीं करवाया जा रहा होगा।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने खाया विषाक्त, हालत गंभीर

ताजा समाचार