बरेली: पत्नी को छेड़ने पर पेंटर की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों ने थाने का किया घेराव

बरेली: पत्नी को छेड़ने पर पेंटर की पीट-पीटकर हत्या,  परिजनों ने थाने का किया घेराव

बरेली, अमृत विचार। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बुधवार शाम एक युवक की दबंगों ने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। जिसके पोस्टमॉर्टम के बाद शव को एंबुलेंस से लेकर पहुंचे परिजनों ने थाने का घेराव किया। जहां हंगामा कर परिजनों ने हत्यारोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

इस दौरान थाना पुलिस ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई और जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। साथ ही पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। दरअसल, घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र में सुर्खा होली चौक की है, जहां का रहने वाला 30 वर्षीय विमल कुमार पेंटर था। उसका कुछ दिन पहले अपने पड़ोसी मोनू उर्फ अतुल श्रीवास्तव से विवाद हो गया था।

जिसको लेकर मोनू का आरोप है कि विमल उसकी पत्नी कोमल के साथ छेड़छाड़ करता था। जिसका विरोध करते हुए उसने विमल के परिजनों से शिकायत भी की थी। इसी रंजिश में बुधवार शाम मोनू ने अपने साथियों के साथ विमल को घेर लिया। जिसके बाद उसे लाठी-डंडों और बेल्ट से जमकर पीटा, जिसमें विमल बेसुध हो गया। इस दौरान जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों विमल को उठाकर थाने लेकर जा रहे थे, कि रास्ते में ही उनसे दम तोड़ दिया।

वहीं हमलावर दबंग मौके से फरार हो गए। इस बीच घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर मृतक विमल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। इस बीच आज शाम को पोस्टमॉर्टम होने के बाद मृतक के परिजन शव को एंबुलेंस से लेकर सीधे प्रेमनगर थाने पहुंचे। जहां उन्होंने थाने का घेराव कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने मृतक के परिजनों को सख्त कार्रवाई और तत्काल गिरफ्तारी का आश्वासन देकर किसी तरह मामला शांत कराया।

यह भी पढ़ें- बरेली: होटल में ले जाकर युवती से गैंगरेप, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़िता को छोड़कर भागे

ताजा समाचार

Bareilly News: यात्रियों के लिए खुशखबरी, चलेंगी चार स्पेशल ट्रेनें
Lok Sabha Elections: सपा ने अब इस सीट पर बदला प्रत्याशी, डॉ. महेंद्र नागर को बनाया उम्मीदवार
Jalaun: रिश्वत लेते बिजली विभाग का बाबू गिरफ्तार; एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा रंगे हाथ, बिजली कनेक्शन करने के लिए मांगे थे पैसे
सीतापुर: नाना की बन्दूक से निकली गोली से तीन साल के नाती की हुई दर्दनाक मौत, खेल-खेल में चली गई मासूम की जान!
पीलीभीत: नामांकन पत्रों की जांच में छह प्रत्याशी दौड़ से बाहर, 30 को नाम वापसी...फिर होगा चुनाव चिन्हों का आवंटन
बरेली: तीन सौ बेड अस्पताल में 15 दिन से एक्स-रे मशीन खराब, भटक रहे मरीज