बरेली: होटल में ले जाकर युवती से गैंगरेप, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़िता को छोड़कर भागे

बरेली: होटल में ले जाकर युवती से गैंगरेप, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पीड़िता को छोड़कर भागे

बरेली, अमृत विचार। मार्केट में कपड़ा खरीदने गई युवती को अच्छा कपड़ा दिखाने के बहाने उसका अपहरण कर लिया और उसको होटल में ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। युवती के परिजनों ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो आरोपी युवती को छोड़कर भाग गए। युवती के परिजनों ने आरोपियों पर कार्यवाही न होने पर एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

थाना बारादरी के निवासी युवक ने बताया उसने 10 मई को थाना बारादरी में अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और यह बात अपने मोहल्ले व रिश्तेदारी में बता दी कि थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। जिसके डर से उसकी बहन को अपने साथ ले जाने वाले आरोपी 13 मई को 4 बजे शहदाना में  छोड़ गये। उसकी बहन डरी सहमी हुई आई। 

उसने बताया कि दिनांक 7 मई  को शहदाना मार्केट, कपड़े की दुकान के पास उसे आरोपी युवक व एक युवती मिले और उसे अच्छा कपड़ा दिलवाने के बहाने अपने साथ स्टेशन रोड, बरेली ले गई, जहाँ तीन युवकों ने उसे स्टेशन स्थित एक होटल में ले जाकर चाकू दिखाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

वह लोग 7 मई से 13 मई तक उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म करते रहे। जब इन लोगों को पता चला कि थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है, तब धमकी देकर उसकी  बहन को शहदाना पर दिनाँक 13 मई को छोड़कर फरार हो गए। साथ ही धमकी दी कि अगर कोई शिकायत थाने में की तो तुझे व तेरे भाई को जान से मार दिया जाएगा। प्रार्थी व उसकी बहन को जान का खतरा है। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें- बरेली: महिला पहलवानों के समर्थन में किसान एकता संघ ने सौंपा ज्ञापन, बोले- कुलभूषण को तत्काल पद से करें निष्कासित