बस्ती: सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

बस्ती: सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

बस्ती, अमृत विचार। जिले में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पिकौरा सानी के पास फोरलेन पर शुक्रवार दोपहर में रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार दंपति को वाहन ने ठोकर मार दी। हादसे में दोनों सड़क गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सीएचसी कप्तानगंज भिजवाया। हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल में भी घायलों की स्थिति बिगड़ती देख चिकित्सक ने लखनऊ के लिए कर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त शुक्रवार शाम अयोध्या के पास पति ने दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी को परिजनों ने लखनऊ भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार दुबौलिया थानाक्षेत्र के उभाई निवासी रमेश कुमार निषाद (42) पुत्र परदेसी निषाद और पत्नी सुभावती देवी (40) वर्ष किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। 

कप्तानगंज के पिकौरा सानी पहुंचने पर तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मारते हुए मौके से भाग निकला। गंभीर रूप से घायल दंपति को पुलिस ने अस्पताल भेजा। हालत बिगड़ती देख चिकित्सक ने घायल पति - पत्नी को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय अयोध्या के पास रास्ते में पति रमेश कुमार निषाद की मौत हो गई। जबकि पत्नी को परिजनों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें:-गाजीपुर : MPMLA कोर्ट में मुख्तार अंसारी पर फैसला टला, मिली नई तारीख