हल्द्वानी: घूमने गए युवक की मौत, दोस्तों पर हत्या का आरोप

मृतक के पिता की तहरीर पर चोरगलिया पुलिस ने दर्ज किया केस

हल्द्वानी:  घूमने गए युवक की मौत, दोस्तों पर हत्या का आरोप

मृतक के शरीर पर जख्मों के निशान, गायब है उसका मोबाइल

हल्द्वानी, अमृत विचार। दोस्तों के साथ घूमने की बात कहकर घर निकले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके शरीर पर चोटों के कई निशान थे और मोबाइल गायब है। मामले में मृतक की पिता ने उसी के साथ घूमने गए दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। चोरगलिया पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ग्राम सलमत्ता बिचपुरी नानकमत्ता निवासी सुखदेव सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र राहुल सिंह बीती 15 अप्रैल को अपने दोस्त साहिल पुत्र लक्ष्मण सिंह, मोहित पुत्र गणेश सिंह, अनुज सिंह पुत्र रणजीत सिंह, विकास पुत्र अमित सिंह व दीपक पुत्र स्व. राजेश सिंह निवासी ग्राम नौगजा पूरनगढ़ नानकमत्ता के साथ खटीमा जाने की बात कहकर निकला।

इस बीच उसे यह सूचना मिली उसका बेटा राहुल खटीमा के नागरिक अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि राहुल की मौत हो चुकी है और शव पोस्टमार्टम में है। वह पोस्टमार्टम पहुंचे तो उसके शरीर में कई जगह चोट के निशान मिले। पीड़ित ने राहुल के दोस्तों पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस तहरीर दी। जिस पर केस दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

 

ताजा समाचार

जबलपुर में झील में आठ साल की बच्ची का शव बरामद, गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की दुकान जलाई 
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद शुरू हुआ था मुख्तार का काउंटडाउन, जीवा की हत्या ने तोड़ी कमर, जानें क्यों था मुख्तार को मौत का खौफ
संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने कहा- उम्मीद है कि भारत में हर किसी के अधिकारों की रक्षा की जाएगी
रामपुर : मामूली बात में भाई और बहन को पीटकर किया घायल, चार पर केस
Loksabha election 2024: नकुल दुबे का पुतला जलाकर ग्रामीणों ने बताया पैराशूट प्रत्याशी, जाहिर की नाराजगी  
जम्मू-कश्मीर के रामबन में गहरी खाई में गिरा वाहन, दस लोगों की मौत