बरेली: किशोरी के साथ पिता के दोस्त ने की दुष्कर्म की कोशिश, साथी संग बनाई नग्न VIDEO...वायरल करने की दी धमकी

बरेली: किशोरी के साथ पिता के दोस्त ने की दुष्कर्म की कोशिश, साथी संग बनाई नग्न VIDEO...वायरल करने की दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। बारादारी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने दो युवकों पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। जिनके खिलाफ महिला ने थाने में कई बार शिकायतें देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर आज एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला ने इंसाफ की गुहार लगाई है। 

बारादरी थाना क्षेत्र निवासी महिला ने बताया कि वह अपनी सास से अलग किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती है। जिसके पति के साथ उसका दोस्त मोबीन कई बार उसके घर आ चुका था। इस बीच 30 अप्रैल को महिला मोहल्ले में रहने वाली अपनी सास के यहां गई हुई थी। आरोप है इस दौरान मोबीन एक अज्ञात युवक के साथ हाथ में अवैध तमंचा लेकर उसके घर में घुस गया। जहां महिला की 15 वर्षीय बेटी को दोनों युवकों ने तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। 

आरोप है इस दौरान दोनों युवकों ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ की, साथ ही दुष्कर्म करने के लिए उसके कपड़े भी उतार दिए। इतना ही नहीं आरोपियों ने किशोरी के नग्न वीडियो भी बना ली। वहीं जब महिला अपनी सास के पास से लौटी तो घर में माहौल देखकर पैरों तले की जमीन खिसक गई। इस दौरान दोनों आरोपी किशोरी को नग्न हालत में छोड़कर पुलिस में शिकायत करने पर बेटी का नग्न वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। किशोरी की मां के मुताबिक इस मामले की बारादरी थाना पुलिस से कई बार शिकायत की गई, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद आज एसएसपी कार्यालय पहुंची किशोरी की मां ने इंसाफ की गुहार लगाई है।

ये भी पढे़ं- बरेली: नेशनल हाइवे पर बाइक सवार अधेड़ व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत