हरदोई में 510 महिलाओं ने एक साथ फ्री शो में देखी  'The Kerala Story'

हरदोई में 510 महिलाओं ने एक साथ फ्री शो में देखी  'The Kerala Story'

हरदोई, अमृत विचार। श्री बांके बिहारी सेवा समिति, ने शहर के इकलौते सिनेमा घर में लगी 'The Kerala Story' मूवी का फ्री शो शहर की 510 बहन-बेटियों को दिखाया गया।

महिलाओं ने उत्साह के साथ शो देखा, देखते ही देखते पूरा हॉल फुल हो गया। अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने मूवी के शुरुआत मे बहन बेटियों से कहा कि अपने बच्चों को सनातन धर्म की जानकारी और उन्हें अच्छे संस्कार दे,जिससे वो किसी के बहकावे में न आए। 'द केरल स्टोरी' मूवी के माध्यम से धर्मांतरण, लव जेहाद और आतंकवाद की सच्चाई समाज के बीच बताई जा रही है जो अत्यन्त आवश्यक है। विभिन्न क्षेत्रों से आई बहन-बेटियों ने मूवी देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रियाए देते हुए कहा कि वे परिवार का महत्व समझे और अपने विवेक से काम ले, ताकि कोई उनका अनुचित फायदा न उठा सके। सभी ने कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा बहन-बेटियों को इस मूवी को देखने की ज़रूरत है। यह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि सोये हुए हिन्दू समाज को जगाने के लिए एक क्रांति की शुरूआत है। 

चेयरमैन सुखसागर मिश्र ने सिनेमा हाल में आकर समिति के इस कार्य की सराहना की। समिति के अजीत सिंह बब्बन, श्यामजी गुप्ता, अनुपम मित्तल,कमल जायसवाल, अखिलेश गुप्ता, गौरव भदौरिया, पंकज अवस्थी, उदित सिंह, सतेंद्र गुप्ता, हिमांशु गुप्ता सहित समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।


ये भी पढ़ें -रायबरेली : संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव , फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य