रायबरेली : संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव , फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

रायबरेली : संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव , फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

ऊंचाहार /रायबरेली, अमृत विचार। गदागंज थाना क्षेत्र के पूरे गोसाइन का पुरवा मजरे खजुरी में एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर संदिग्ध अवस्था में मिला है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
    
सोमवार सुबह लगभग 10 बजे गांव की महिला नीलम ( 32 वर्ष ) पत्नी श्याम गिरी का शव घर के अंदर रस्सी से कुण्डी के सहारे फांसी के फंदे पर मिला है । लगभग 9 वर्षों पहले श्यामू की शादी ससुराल गांव कधई थाना नवाबगंज जिला प्रतापगढ़ से हुई थी। बताया जाता है कि अज्ञात कारणों से घर के अन्दर फांसी लगा ली। घर के लोग मौके पर नहीं थे। पति किसी काम से बाहर गया था। जब घर आया कई बार आवाज़ घर के अन्दर जाकर देखा तो नीलम रस्सी के सहारे फांसी लगा ली । परिजनों को जानकारी हुई चीख पुकार शुरू होते ही आस पास व गांव वाले इकठ्ठे हो गए। देखते ही देखते भीड़ जुटने लगी। गदागंज पुलिस को सूचना दी गई। 

मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल की है। जिला मुख्यालय से आई फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किया है। थाना प्रभारी शरद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और डलमऊ क्षेत्राधिकारी राज किशोर,नायब तहसीलदार ऊंचाहार सुजीत कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया ।

ये भी पढ़ें -अयोध्या : आरोपी इंचार्ज प्रधानाध्यापक के शिक्षामित्र भाई पर एफआईआर

ताजा समाचार

प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा: तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, परिजनों में कोहराम
नाबालिग से जिस्म फरोशी कराने में दिल्ली के कोठा संचालक दंपति गिरफ्तार, 50 हजार में किया था सौदा
बरेली:ससुराल में विवाहिता की मौत, महिला समेत दो बच्चों की हत्या का लगाया आरोप
Love Couple Suicide In Banda: प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या...प्रेमिका की शादी होने से परेशान थे दोनों
IAS बनने के बाद पहली बार गांव पहुंची बेटी का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत, जाह्नवी दुबे के पिता ने बोले- बेटिया ने पूरा किया सपना
लखीमपुर-खीरी: मां ने शराब पीने से किया मना, बेटे ने पीट-पीटकर किया अधमरा